पटना के रामनवमी जुलूस में टारगेट पर था कपड़े का बिजनेसमैन, बहुत बिगड़ सकता था माहौल

लाइव सिटीज, पटना : रामनवमी के दिन पटना में माहौल बिगाड़ने की तैयारी थी. जुलूस के दौरान कपड़े का एक बिजनेसमैन अपराधियों की रडार पर था. बिजनेसमैन की हत्या की जानी थी. इसके लिए अपराधी एक—दो नहीं, बल्कि तीन लोडेड देशी कट्टा के साथ आए थे. लेकिन समय रहते पटना पुलिस को सूचना मिली और फिर कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये पूरा मामला पटना के आलमगंज थाना एरिया का है. पकड़े गए अपराधी का नाम गौतम कुमार उर्फ कल्लू और दीपक कुमार है. बिजनेसमैन को मारने के लिए दोनों अपराधियों को दो लाख रुपए की सुपारी दी गई थी. जिसका खुलासा पूछताछ में गौतम और दीपक ने किया है.

पुलिस की मानें तो अपराधियों के रडार पर पटना सिटी के चौक एरिया के रहने वाले कपड़े के एक बड़े बिजनेसमैन थे. दोनों अपराधियों को थानेदार ओमप्रकाश और उनकी टीम ने शेखबूचर चौराहा के पास पकड़ा था. पुलिस टीम के होश तब उड़ गए थे, जब तलाशी के दरम्यान गौतम के पास से तीन लोडेड देशी कट्टा बरामद किया गया था.

एसएसपी मनु महाराज के अनुसार इस पूरे आपराधिक प्लान में दीपक लाइनर की भूमिका निभा रहा था. जुलूस में शामिल भीड़ में दीपक बिजनेसमैन की पहचान करता. दीपक के लाइन देने के तुरंत बाद गौतम बिजनेसमैन को अपने टारगेट पर लेता और फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर देता. अगर अपराधी अपने प्लानिंग में कामयाब हो जाते तो उससे माहौल बिगड़ सकता था.

अब पुलिस टीम इस बात का पता लगाने में जुटी है कि अपराधियों को सुपारी दी किसने थी? आखिर वो कौन है, जो रामनवमी के दौरान शहर के माहौल को बिगाड़ने की तैयारी में था? पुलिस की जांच में एक बात और सामने आई है कि अपराधी ​दीपक चार्जशिटेड और 2009 में जेल जा चुका है.

VIDEO : #जदयू के राष्ट्रीय महासचिव के सी त्यागी ने कह दिया है – तब बीजेपी से अलग हो जाएंगे नीतीश कुमार…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*