सरेशाम घर में घुस गए लुटेरे, पुल निर्माण निगम कर्मी को बनाया निशाना

crime-1

पटना/फुलवारीशरीफ : राजधानी पटना में भी लूटेरों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि वो अब सरेशाम घर में घुस कर लूटपाट करने से बाज नहीं आ रहे. शुक्रवार की देर शाम पांच लूटेरे लूट की नीयत से पुल निर्माण निगम के कर्मी मो. शब्बीर के घर में घुसे. घरवालों ने जब विरोध किया तो सारे लूटेरे भागने लगे. हिम्मत जुटाकर घर वालों ने दो लूटेरों को पकड लिया और शेष तीन लूटेरे अँधेरे का लाभ उठाते हुये फरार हो गये.

घटना के बाद मो. शब्बीर ने स्थानीय थाना को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो लूटेरों को गिरफ्तार कर किया. यह घटना शुक्रवार की देर शाम नोहसा के उस्मान नगर कॉलोनी मे हुई है.

crime-1

मिल रही जानकारी के मुताबिक़ मो. शब्बीर पटना में बिहार राज्य पुल निर्माण निगम में पदस्थापित हैं. उन्होंने बताया कि पांच की संख्या में लूटेरे बाउंड्री फांद कर बाथरूम के छत पर आ गये और खिडकी से हाथ डालकर मोबाईल ले लिया. घरवालों ने लूटेरो को देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया. शोरगुल होता देखकर लूटेरे भागने लगे तो हिम्मत जुटाकर दो लूटेरे लक्की और वकील को पकड़ लिया. हालांकि शेष तीन लूटेरे अंधेरे का लाभ उठा कर फरार हो गये.

नोहसा के रहनेवाले दोनो लूटेरों को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया. लूटेरे एक मोबाइल ले जाने में सफल हो गये. इससे पहले सेवानिवृत सिविल सर्जन मो. हसनैन और पुलिसकर्मी नसीर अंसारी के घर डकैतों ने धावा बोल कर डकैती भी की थी. नोहसा के उस्मान नगर कॉलोनी मे लगातार हो रहे वारदात के कारण वहां एक पुलिस पिकेट स्थापित किया गया था. प्रभारी थानेदार अब्दुल गफ्फार ने बताया कि दोनो लूटेरों से पूछताछ जारी है. उनसे शेष तीन लूटेरों के नाम और पहचान का पता लगाया जा रहा है.

अजीत की रिपोर्ट

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*