घाटों को देखकर बोले रामकृपाल – मन खुश हो गया, श्याम रजक ने भी बांटी पूजन सामग्री

फुलवारीशरीफ/पटना (अजीत) : केन्द्रीय ग्रामीण राज्य मंत्री रामकृपाल यादव और स्थानीय विधायक श्याम रजक ने मंगलवार को  फुलवारी शरीफ के घाटों का निरीक्षण किया. केन्द्रीय मंत्री ने गोणपूरा, बहादुरपुर, खगौल लख, प्रखंड घाट का निरीक्षण करते हुये  राम कृपाल यादव ने कहा कि नगर परिषद के माध्यम से  प्रखंड घाट की तैयारी  अच्छी की है. प्रखंड घाट को देख कर मन खुश हो गया.

घाट निरीक्षण के बाद मंत्री ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स कहने पर कड़ी निंदा करते हुये कहा कि राहुल गांधी को जीएसटी समझ में नही आता है. जीएसटी बिल का समर्थन राहुल गांधी ने स्वयं किया था. मंत्री ने कहा कि जीएसटी लागू होने से देश की आर्थिक स्थिति मजबूत हुई है और हर  क्षेत्र में विकास की गति में तेजी आयी है.

इस मौके पर नगर परिषद अध्यक्ष मो. आफताब आलम, नगर कार्यपालक पदाधिकारी लखीन्द्र पासवान, रवीश कुमार, रीता शर्मा, रमेश यादव, विनोद सिंह, सुरेश पासवान, शाह जाहीद हुसैन, देव कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे.

रजक ने बांटी पूजन सामग्री

उधर स्थानीय विधायक श्याम रजक ने संपतचक के इलाईबाग में छठ व्रतियों के बीच पूजा सामग्री बांटते हुए कहा कि लोक आस्था का पर्व छठ  में व्रतियों के बीच पूजा सामग्री बांटना भी पुण्य का काम है. इस मौके पर सुरेश, बंटी कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे.  यहाँ अपना अनीसाबाद सामाजिक संगठन ने छठ व्रतियों के बीच दौरा, सूप, नारियल, फल आदि का वितरण किया. स्थानीय दुकानदार संघ और स्थानीय लोग के द्वारा सफाई भी की गयी. इस अवसर पर अध्यक्ष बाबूसाहेब, राज किशोर गुप्ता, ई. कमलेश सिंह, सुशील बडियार, राज शेखर, सुधीर कुमार, रवि पांडेय, चंदन मोदी, चंदन मिश्रा आदि मौजूद थे.

भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ ने लगाया झाडू

प्रदेश भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ  के अध्यक्ष  तुफैल कादरी और भाजपा नेता सैयद शौकात अली के नेतृत्व में लोक आस्था का पर्व छठ के अवसर पर खानकाह मोड़ पर झाडू लगा कर  सामाजिक सौहार्द का संदेश दिया. इस मौके पर  कादरी ने कहा कि भारत गंगा-जमुनी तहजीब का प्रतीक है. समाज में भाईचारा बना रहे और एक दूसरे के पर्व में बढ़-चढ़ कर भाग लें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*