पटना सिटी स्थित हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा पहुंचे यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

पटना (जुलकर नैन) : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को पटना सिटी पहुंचे. मौर्य ने आज यहां पहुंच पटना साहिब गुरुद्वारा में मत्था टेका और गुरुघर का आशीर्वाद प्राप्त किया.  इस मौके पर गुरुद्वारा की प्रबंधक कमिटी के सदस्य ने केशव प्रसाद मौर्य को माताजी के कुआं के इतिहास के बारे में जानकारी दी. उन्हें उपहारस्वरूप सरोपा प्रदान किया गया.

इससे पहले केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं बिहार आया और बिहार में एतिहासिक गुरुद्वारा में मत्था टेका. उन्होंने 350वें प्रकाशवर्ष पर सभी सिख भाइयों और बहनों को शुभकामनायें भी दी.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानन्द रायपटना साहिब विधायक नन्द किशोर यादव, एमएलसी सूरजनंदन कुशवाहाअमित कनोडियाविनय केशरीराजेश साह आदि पार्टी नेता मौजूद थे.

पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल ह़ॉल में आयोजित ‘सबका साथ सबका विकास’ सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर आये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा.

 

मौर्य ने महागठबंधन को अपवित्र और असफल करार देते हुए कहा कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश में अखिलेश सरकार को युवाओं और किसानों की कोई चिंता नहीं ती, उसी तरह बिहार में नीतीश सरकार को भी कोई चिंता नहीं है. मौर्य ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सत्ता का मोह हो गया है, यही कारण है कि उन्होंने लालू प्रसाद के साथ गठबंधन किया और सबकुछ भूल गए हैं.

देखें वीडियो :

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*