वायरल हो रही विनोद खन्ना की तस्वीर, बीमारी ने इतना बदल दिया!

vinod-khanaa

लाइव सिटीज डेस्क : विनोद खन्ना के हाल ही में अस्पताल में भर्ती की खबर ने सबको चौंका दिया, लेकिन राहत की बात यह थी कि उनके बेटे राहुल खन्ना ने कहा कि उनकी हालत अब ठीक है. सीरियस डिहाइड्रेशन के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन हाल ही मे विनोद खन्ना की जो तस्वीर सामने आई है वो लोगों को हिलाकर रख देगी. इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि विनोद खन्ना को गंभीर बीमारी है. लेकिन इस बारे में अब तक कोई खबर सामने नहीं आई है.

अभी एक साल पहले ही वो फिल्म ‘दिलवाले’ में नजर आए जिसमें उनकी कद-काठी काफी भरी हुई लग रही थी और वो काफी स्वस्थ भी दिख रहे थे. लेकिन एक साल के अंदर ही विनोद खन्ना में इतना ज्यादा बदलाव आया है जो काफी चौंका रहा है. वो पहले से काफी कमजोर लग रहे हैं और सूखकर कांटा हो गए हैं. आंखें तो बिल्कुल अंदर ही धंस गई है. विनोद खन्ना की ऐसी हालत देख कोई कह नहीं सकता कि एक साल पहले तक विनोद खन्ना इतने चुस्त-दुरुस्त थे.

vinod-khanna-

विनोद खन्ना एक ऐसे एक्टर रहे जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत विलेन के किरदारों से की लेकिन आगे जाकर हीरो बन गए. उन्होंने ‘कुर्बानी’, ‘पूरब और पश्चिम’, ‘मेरे अपने’, ‘दयावान’ और ‘प्रेम धरम’ जैसी कई हिट फिल्में कीं और माधुरी दीक्षित से लेकर डिंपल कपाड़िया और श्रीदेवी तक के साथ रोमांस किया. विनोद खन्ना की पहली शादी से दो बेटे हैं, अक्षय और राहुल खन्ना. वहीं उनकी दूसरी पत्नी कविता से उनकी एक बेटी श्रद्धा और बेटा साक्षी खन्ना है.

vinod_latest_pic

लेकिन लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले विनोद खन्ना की हालत आज कुछ ठीक नहीं है. ट्विटर पर विनोद खन्ना की सेहत को लेकर लोग दुआएं मांग रहे हैं. हलांकि बहुत से लोग यह तस्वीर झूठी भी मान रहे हैं, वहीं कुछ यह भी उम्मीद कर रहे  हैं कि कईयों के पसंदीदा इस अभिनेता की यह तस्वीर झूठी ही निकले और वह एकदम स्वस्थ हों.

यह भी पढ़ें- पढ़िये, अपने वीडियो से महिलाओं को क्या मैसेज दे रहे हैं मनोज बाजपेयी

…जब आमिर खान की वजह से हर्ट हुआ ‘बेगम जान’ का ईगो

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*