सावधान रहें झोलाछाप डॉक्टरों से, दांत निकालने के साथ ही महिला की ले ली जान

GOPALPUR-COVER
मृतका की फाइल फोटो

लाइव सिटीज, पटना से अजीत यादव : राजधानी के गोपालपुर थाना क्षेत्र के बैरिया इलाके में झोलाछाप डॉक्टर द्वारा एक 26 वर्षीय महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. बताया जा रहा है कि महिला सोनी देवी दांत के दर्द से पीड़ित थी और डॉक्टर ओम प्रकाश गोस्वामी के यहां गई थी. डॉक्टर ने महिला का एकसाथ 5 दांत उखाड़ दिया. इसके बाद महिला की तबियत बिगड़ी और ज्यादा खून निकलने से उसकी मौत हो गई.

महिला की मौत के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और डॉक्टर के खिलाफ जमकर हंगामा किया. हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगो को समझा बुझा कर शांत कराया. साथ ही महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद आरोपी डॉक्टर फरार बताया जा रहा है. पुलिस उसके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने की कोशिश में लग गई है.

मिली जानकारी के अनुसार  दरभंगा के सिंघवाडा निवासी प्रेमचंद्र यादव की पत्नी 26  वर्षीय सोनी देवी दो बेटो के साथ  सपंतचक के किराये के मकान में रहती है. गुरूवार को सोनी देवी अपने मामा  लालू बाबू के घर अब्दुल्लाह चक मिलने के लिए   आई थी. शुक्रवार की सुबह  सोनी देवी के एक दंात में दर्द उठा. जिसके बाद वो उक्त डॉक्टर से दांत दिखवाई.

GOPALPUR11

इस बारे में थानेदार राजेश कुमार ने बताया कि परिजनों  ने डाक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराया  है. वह अभी फरार है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*