महिला ने तीन बच्‍चों के साथ लगाई आग, घरवालों ने नदी में फेंका

पटना (अमित कुमार गुप्ता) : मनेर थाना क्षेत्र के जिवराखन टोला में शुक्रवार को पति द्वारा पांच सौ रूपये मांगने के विवाद पर महिला नें अपने तीन बच्‍चों के साथ कमरे में बंद हो कर आग लगा ली. जिसमें महिला बेबी एवं बच्‍ची की मौत हो गई जबकि दो बच्‍चों की हालत नाजूक बनी है.

वहीं बेबी के भाई शमशेर उर्फ लालू नें बताया कि दहेज के लिए हीं ससुराल वालों नें बच्‍चों समेत महिला की जला कर हत्‍या की है.  दानापुर के नकटा के निवासी सुभाष राय ने अपनी पुत्री बेबी देवी की शादी 2009 में मनेर के जिवराखन टोला के निवासी दिपक के साथ की थी.दिपक जुआड़ी व नशेड़ी था.जिस कारण उसकी पत्‍नी के साथ नहीं बनती थी.

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह दीपक नें अपनी पत्‍नी से पांच सौ रूपये की मांग की. बेबी नें यह कहते हुए इन्‍कार कर दिया कि क‍ल रात हीं पांच सौ रूपये दियें थे. विवाद में पति व पत्‍नी के बीच मारपीट भी हुई जिसके बाद पति घर से जैसे हीं बाहर निकला बेबी नें अपने तीन बच्‍चों के साथ कमरे को बंद कर लिया.

कुछ देर बाद दिपक के पिता ने घर में आग की लपट को देखा तो शोर मचाया जिसके बाद उस कमरे का दरवाजा तोड़ कर सभी को निकाला गया. जिसमें बेबी देवी (30) व उसकी पुत्री सिमरन (5) वर्ष की झुलसने से मौत हो गई. वहीं डेढ़ वर्ष के धीरज व तीन वर्ष की जिभनी कुमारी गंभीर रूप से जल गये. बताया जा रहा है कि इसके बाद बेबी व सिमरन की लाश को ससुराल वालों नें खाट पर लाद कर ब्‍यापुर के समीप गंगा नदी में फेंक दिया. काफी खोजने के बाद लोहे के झगर से सिमरन की लाश नदी में बरामद कर ली गई थी वहीं बेबी देवी की लाश की देर रात तक खोज हो रही थी. अपुष्‍ट खबरों के अनुसार धीरज की भी मौत हो गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*