पति संग ट्रेन में थी महिला, बाथरुम के बहाने हुई गायब

मोकामा :  भागलपुर से आनंद विहार जा रही विक्रमशिला एक्सप्रेस ट्रेन से एक विवाहित महिला अचानक गायब हो गई. पति के साथ जमालपुर से आनंद विहार जा रही विवाहिता बाढ़ स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 से लापता हो गई. लापता महिला शबनम रानी के पति ने बताया कि पत्नी के साथ जमालपुर स्टेशन पर को आनंद विहार विक्रमशिला एक्सप्रेस के कोच संख्या S7 में सवार होकर दिल्ली जा रहे थे.
मोकामा के बाद बाढ़ स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो पत्नी ने शौचालय जाने की बात कह कर अपने बर्थ से उठकर वाशरूम की ओर गई. ट्रेन के खुलने के बाद भी जब पत्नी लौटकर नहीं आई तो पति ने शौचालय जाकर पत्नी को खोजा. पटना में ट्रेन रुकने के बाद भी महिला का कुछ पता नहीं चल सका. घटना बीते 15 मार्च की है. थक-हारकर परिजन गुरुवार की शाम को बाढ़ रेल थाने में शिकायत लेकर पहुंचे.
पति ने अपने गांव के ही एक युवक पर पत्नी को भगाने की आशंका जताई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और प्रथम दृष्टया मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है. लापता महिला शबनम रानी के पति आदित्य आनंद दिल्ली मेँ काम करता है. तीन साल पहले शादी हुई थी और अपनी पत्नी को लेकर दिल्ली जाने के दौरान घटना घटी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*