पटना में आर्म्स की हो रही थी खरीद बिक्री, गिरफ्तार

पटना : पटना के बिहटा इलाके में आर्म्स खरीद-बिक्री का मामला सामने आया है. इस संबंध में बिहटा थानाप्रभारी रमाकांत तिवारी ने गुप्त सूचना के आधार पर बिहटा प्रखंड मुख्यालय के समीप छापेमारी कर अवैध आर्म्स का खरीद-बिक्री करते शराब के नशे दो देसी पिस्तौल के साथ प्रखंड मुख्यालय के चपरासी को गिरफ्तार किया है. वहीं, आर्म्स का मुख्य सप्लायर पुलिस को चकमा देकर भाग निकलने में सफल रहा. गिरफ्तार युवक की पहचान भोजपुर के मनयनी निवासी दीपक उपाध्याय के रूप में की जा रही है.

बिहटा थानाप्रभारी ने तीन लोगों के खिलाफ अवैध आर्म्स खरीद-बिक्री का मामला दर्ज कर गिरफ्तार युवक को जेल भेजा है. इस संबंध में थानाप्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार युवक का दादा बिहटा प्रखंड मुख्यालय में आदेशपाल के पद पर कार्यरत है. दादा की तबीयत ठीक नहीं रहने के कारण उनका पोता दीपक उपाध्याय उनकी जगह पर आदेशपाल का दैनिक कार्य करता है. गुप्त सूचना मिली थी की प्रखंड मुख्यालय में उपाध्याय जी की आवास पर कुख्यात आर्म्स सप्लायर आर्म्स का ड्रील कर रहा है. छापेमारी के दौरान आर्म्स सप्लायर सहित एक अन्य अपराधी भाग निकलने में सफल रहा.

वहीं, शराब के नशे दीपक के कमर से दो देसी पिस्तौल बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि दीपक के घर में पड़ोसी से झगड़ा चल रहा है, जिससे बदला लेने के लिए प्रखंड मुख्यालय के कर्मी की मदद से अवैध हथियार खरीदने के लिए लई निवासी मो लांगड़ सह आर्म्स सप्लायर से सौदा किया था

यह भी पढ़ें : Banglore Fashion Week में बिहार के खाटी Designer गोविंद का जलवा

पटना में फिर होने जा रहा Film Festival, आएंगे Bollywood से ले Hollywood स्टार्स

BSSC पेपर लीक : नीतीश ने दिए जांच के आदेश, बनी SIT

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*