नहीं थम रही है पटना सिटी में अपराधियों की गोली, आलमगंज में फिर हुई एक हत्या

CITY
मृतक सूरज

लाइव सिटीज, पटना : अपराधियों की गोली पटना सिटी इलाके में थम नहीं रही है. एक के बाद एक हत्या की वारदातें सामने आ रही हैं. चौक और खाजेकला के बाद इस बार अपराधियों की गोली चली है आलमगंज थाना इलाके में. सूरज नाम के एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी है. सीने में गोली लगने की वजह से युवक की मौत हो गई. वारदात को पश्चिम दरवाजा इलाके में स्थित टमटम पड़ाव के पास अंजाम दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार जिस वक्त युवक को गोली मारी गई, उस दौरान वो एक होटल के बाहर फास्ट फूड खाने पहुंचा था. आॅर्डर देने के बाद वो इंतजार ही कर रहा था कि अपराधी आए और उसे गोली मारकर फरार हो गए. शाम के वक्त पश्चिम दरवाजा इलाके में खरीददारी करने वालों की काफी भीड़—भाड़ होती है. लोगो की भीड़ का फायदा उठा अपराधी आराम से चलते बने. वहीं अचानक गोली चलने की वजह से लोगों के बीच हड़कंप मच गया.

मामले की जानकारी आलमगंज थाना को दी गई. शुरूआती तौर पर इलाज के लिए सूरज को एनएमसीएच ले जाया गया. लेकिन वहां पहुंचने के क्रम में उसकी मौत हो गई थी. पुलिस के अनुसार सूरज का घर वारदात स्थल के नजदीक ही है. सूरज के बड़े भाई आकाश की भी अपराधियों ने होली के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी थी. जो पेशे से अपराधी था.

बताया जा रहा है कि सूरज के घर के बगल में ही रिश्तेदार रहते हैं. संपत्ति को लेकर पहले से विवाद चल रहा है. रिेश्तेदार अजीत की हत्या हुई थी. रिश्तेदारों को हत्या का शक इस पर भी था. इसलिए सूरज को अपराधियों ने टारगेट पर ले रखा था.

पुलिस की मानें तो सूरज शराब का धंधा करता था. वो शराब मामले में जेल भी जा चुका है. उसे थाना की पुलिस टीम के अलावे एक्साइज की टीम ने भी पकड़ा था. यहां तक की उसकी संपत्ति को जब्त करने की अनुशंसा कर दी गई है. फिलहाल सूरज के हत्या मामले की जांच चल रही है. गोली किसने मारी और हत्या के पीछे कौन लोग हैं, इस बारे में पता किया जा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*