जानीपुर में युवक की गोलियों से छलनी कर हत्या, दो बाइक पर आये थे आधा दर्जन बदमाश

CRIME-NEWS

फुलवारी शरीफ से अजीत : जानीपुर के भेलूरा रामपुर निवासी विशाल कुमार, उम्र 22 वर्ष, पिता – कामाख्या सिंह की बुधवार की रात दस बजे के आसपास गोलीमार कर हत्या कर दी गयी. विशाल उर्फ शिबू की हत्त्या उस वक्त हुई जब अपने घर से बोरिंग पर पटवन देखने जा रहा था. ब्रह्मस्थान के पास एसटी सेवरेन स्कूल के पीछे है विशाल का बोरिंग. वारदात बुधवार की रात्रि में हुई. गोली चलने की आवाज सुनकर जब गांव के लोग खेतों की ओर दौड़े तो देखा कि दो बाइक तेजी से खरंजा रोड वारदात स्थल से निकला और खगौल की ओर फरार हो गया.

खरंजा रोड में ही विशाल की खून से लथपथ लाश देख लोगों में सनसनी फैल गयी. विशाल की हत्त्या की खबर मिलते ही परिजन दौड़े दौड़े घटनास्थल पर पहुंच विलाप करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ग्रामीणों के मुताबिक रात में खाना खाने के बाद शिबू अपने घर से बोरिंग पर हो रहे पटवन देखने के लिए चला. इस बीच दो बाइक पर सवार आधे दर्जन अज्ञात बदमाशों ने उसे गोलियों से छलनी कर दिया. शिबू को अपराधियों ने तीन गोली मारी जिनमे दो चेहरे पर और एक गोली छाती में लगी. ब्रह्मस्थान से खरंजा रोड जो रामपुर गई है उसी रोड में वारदात हुई.

ब्रह्मस्थान और आसपास के ग्रामीणों ने गोली चलने की आवाज पर देखा कि उस रोड से दो बाइक तेजी से निकला और मेन रोड खगौल की ओर भाग निकला. मृतक विशाल उर्फ शिबू माँ-पिता का इकलौता बेटा था. बेटे की लाश देख माँ छाती पीट-पीट विलाप करती रही, वहीं एकलौते भाई की हत्या से उसकी तीन बहनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. किसान पिता की हालत बुढ़ापे का एकमात्र सहारा छीन जाने से पागलों सी हो गयी. जानीपुर थानेदार मोहन प्रसाद सिंह ने बताया कि अज्ञात अपराधियों की तलाश की जा रही है. हत्या के कारणों का पता नही चल पाया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*