फुलवारी शरीफ में देर शाम चली गोलियां, युवक को गोली मार हवाई फायरिंग करते हुए फरार

लाइव सिटीज, फुलवारी शरीफ (अजीत) : रविवार की देर शाम महावीर कोलोनी में दुर्गा मंदिर स्थित डेढ़मुंहवा मोड़ के पास खड़े होकर गुपचुप खा रहे लडको को दो बाईक पर सवार होकर आये बदमाशो ने गोली मार दी. इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये. जख्मी युवक हरनीचक का रहने वाला है और उसे गोली मारने वाले बदमाश भी उसका पुराना दोस्त बताया जा रहा है. पटना में हाई अलर्ट के बाद भी बदमाशो ने गोलीबारी करके पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दे डाली है.

जख्मी युवक सन्नी को उसके साथियों ने इलाज के लिए राजा बाजार के एक निजी होस्पिटल में ले गये. सन्नी का इलाज अभी आईसीयू में चल रहा है. पहले दोनों एक ही बाईकर्स गैंग में थे और बाद में उनके बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गयी, तब सभी अलग-अलग हो गये. सरेशाम कॉलोनी में गोलीबारी से इलाके में लोगों में दहशत का माहौल बन गया.

इधर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने छानबीन में जुट गयी. पुलिस को गोली मारने वाले बदमाशो के नाम मिले हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. कुछ दिन पहले सन्नी और चंदन में किसी बात को लेकर झगडा हुआ था. इसके बाद रविवार की शाम चंदन ने अपने साथियों के साथ आकर महावीर कोलोनी में सन्नी को गोली मार दी.

घायल चन्दन के साथ रहे लडको ने पुलिस को बताया है कि सन्नी कई लडको के साथ आया और गोली मार दी. घटना का कारण अभी तक पता नही चल पाया है. वैसे लडको में वर्चस्व को लेकर गोलीबारी की बात कही जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*