शराबबंदी : मानव श्रृंखला को ले निकाली जागरूकता रैली, हुई बैठक

पूर्णिया : जलालगढ़ एवं कसबा प्रखंडों में सदर एसडीपीओ राजकुमार एवं सदर एसडीओ रवींद्र कुमार के नेतृत्व में जनप्रतिनिधियों और आमलोगों ने जागरूकता रैली निकाली. रैली में लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. यह रैली मानव श्रृंखला की सफलता को लेकर गुरुवार को निकाली गयी.

बता दें कि शराबबंदी को लेकर 21 जनवरी को जिले के 370 किलोमीटर में मानव श्रृंखला बननी है. प्रशासन ने इस मानव श्रृंखला के लिए रात दिन एक कर दिया है. वहीं बैसा में इसे लेकर प्रशासन ने तैयारी की समीक्षा की. प्रखंड परिसर में बायसी एसडीओ सुनील कुमार व एसडीपीओ सुनीता कुमारी की संयुक्त अध्यक्षता में एक बैठक हुई.

a

एसडीओ व एसडीपीओ ने कहा कि मानव को मानव के साथ जोड़ने और मानव की ताकत का बोध कराने के लिए इस मानव श्रृखंला हो रही है. बीडीओ मयंक कुमार सिंह ने बताया कि प्रखंड अन्तर्गत 44000 मानवों की 22 किलोमीटर की श्रृखंला बनेगी. इसका निर्माण दो रूटों में होना होना है. पहला रूट भाषाबाड़ी कोचाधामन सीमा से रौटा दास पुल की उतरी सीमा क्षेत्र तक, तो दूसरा रूट करबला चांदनी चौक से लेकर बिजवार गांव मजगामा तक है. बैठक में प्रखंड, अंचल व स्वास्थ्य विभाग की पदाधिकारी सहित जीविका दीदी, आशा, आंगनाबाड़ी सेविका व गणमान्य लोग मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*