आपके प्रेम विवाह में आ रही है दिक्कत तो ये उपाय करें

wedding

लाइव सिटीज डेस्क : अधिकतर लोगों की जिंदगी में विवाह को लेकर परेशानियां होती रहती है. किसी को अपनी पसंद का पार्टनर नहीं मिलता तो किसी के प्रेम विवाह को घर वाले मंजूरी नहीं देते. ऐसे ही परेशानियों को दूर करने के लिए आज हमरे ज्योतिष कुछ ऐसे ऊपाय बताएंगे जिसे इस्तेमाल कर आपके विवाह को लेकर हर परेशानी आपसे कोसो दूर चली जाएगी और आपके विवाह में फिर कोई दिक्कत नहीं आएगी.



यह प्यार का रत्न है. इस पेंडेंट को पहनने से आपकी लव लाइफ की जुड़ी कैसी भी समस्‍या हो निश्‍चित ही दूर हो जाएगी. अगर आपके विवाह में बाधा आ रही है या आप प्रेम विवाह करना चाहते हैं तो इस पेंडेंट को पहनें और फिर देखें इसका चमत्‍कार. रोज़ पेंडेंट आपकी लव लाइफ में पॉजिटीविटी लाता है. इससे आपके प्रेम संबंधों में प्यार बढ़ता है और जीवनसाथी की तलाश कर रहे लोगों को भी अपने प्रयासों में सफलता मिलती है.

विवाह का होना या वैवाहिक जीवन से संबंधित कोई भी समस्‍या गुरु ग्रह पर निर्भर करती है. यदि आपकी कुंडली में गुरु कमज़ोर है या आपकी कुंडली में गुरु नीच स्‍थान में बैठा है जिसके कारण आपके विवाह में बाधाएं आ रही हैं तो आपको गुरु यंत्र से बहुत लाभ होगा. विवाह संबंधी बाधाओं को दूर करने के लिए आप गुरु यंत्र को अपने घर में स्‍थापित करें.

wedding

इस माला में बृहस्‍पति देव का वास होता है और बृहस्‍पति देव विवाह आदि कार्यों के देवता भी माने जाते हैं. यदि आप बृहस्‍पति देव को प्रसन्‍न कर लेंगें तो आपके विवाह में आ रही सारी बाधाएं दूर हो जाएंगीं. हल्‍दी की माला से बृहस्‍पति देव की उपासना करने से आपकी विवाह संबधी बाधा अवश्‍य ही दूर होगी.

ज्योतिषाचार्य प्रशांत कुमार संपर्क सूत्र: 8100778339 ई—मेल: [email protected]

इस माला को धारण करने से आपके जीवन में तुरंत पॉजिटीविटी आएगी और आप महसूस करेंगें कि धीरे-धीरे आपके विवाह में आ रही सभी अड़चनें दूर हो रही हैं. पीले हक़ीक की माला से बृहस्‍पति देव को भी प्रसन्‍न किया जा सकता है. यदि बृहस्‍पति देव आपसे प्रसन्‍न हैं तो आपका विवाह होने से कोई नहीं रोक सकता.

यह भी पढ़ें – ज्योतिष विज्ञान में सितारों का असर
आइये जानते हैं अशुभ स्वप्न के फल को
ज्योतिष विज्ञान के अनुसार मांगलिक दोष उपचार