नए साल में आपकी राशि क्या कहती है, क्या कुछ होने वाला है, खुश होंगे या दुखी, जानिए सबकुछ

लाइव सिटीज डेस्क : साल 2017 में गिनती के कुछ ही दिन बाकी हैं. साल 2018 आने वाला है और ऐसे में लोग कई तरह का प्रोग्राम पहले से प्लान कर रहे हैं. क्रिसमस के बाद लोग नए साल को सेलिब्रेट करने की योजना बनाने में लगे हैं. शुभकामनाओं और बधाइयों के दौर में जान लेना जरूरी होता है कि नए साल में आपके लिए क्या कुछ होने वाला है। नया साल अपनी झोली में हमारे लिए क्या कुछ समेटे हुए हैं, इसकी जिज्ञासा हर किसी में होती है.

नया साल नई आशाओं को लेकर आने वाला होता है. राशियों के अनुसार आइये जानते हैं कि नए साल में हमारे साथ क्या कुछ होने वाला है.



मेष राशि

इस राशि के जातकों के लिए साल की शुरूआत बहुत ही ख़ास होगी. इनको प्रेम के मामले में थोड़े सतर्क रहने चाहिए. जून के बाद इन्हें कामों में सफलता मिलने की संभावना है. कोई विशेष कार्य के लिए कहीं जाते हैं तो लाल, पीला या नारंगी रंग के वस्त्र धारण करें, सफलता मिलेगी.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए नया साल वाहन सुख लेकर आएगा. इनको अप्रैल के महीने में धन लाभ हो सकता है. सिंगल लोगों के लिए ये साल शादी का सौगात भी लेकर आ सकता है.

मिथुन राशि

इस राशि के लोगों के लिए नया साल संघर्षों का साल होगा. इनको अपने कार्यों में सफलता मिलेगी लेकिन प्रेम संबंधों में चुनौती मिल सकती है. आप क्रीम और हरे रंग के वस्त्र धारण करें तो लाभ मिलेगा.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को नए साल में अपने प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता लाना चाहिए. प्रेम संबंध विवाह में परिणत हो सकते हैं. वहीं, आपको जोखिम भरें निवेश से बचना होगा.

सिंह राशि

इस राशि के लोगों के लिए नया साल खुशियां लेकर आएगा. आमदनी में इजाफा होने की संभावना बन रही है. बैंकिंग सेक्टर की तैयारी करने वाले छात्रों को इस वर्ष सफलता मिल सकती है. साथ ही सिंह राशि की महिलाओं के लिए ये साल बेहतर परिणाम लेकर आएगा. लाल, पीले और नारंगी रंग के वस्त्र धारण करें तो लाभ मिलेगा.

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों के पुराने प्रेम संबंध जीवित हो सकते हैं और इनमें सफलता के योग हैं, लेकिन निवेश जोखिम भरा हो सकता है. नुकसान के आसार बन रहे हैं, सावधानी जरूरी है.

तुला राशि

इस राशि के जातकों के लिए नया वर्ष अच्छे परिणाम लेकर आएगा. पैतृक धन मिलने के योग बन रहे हैं तो प्रेम संबंधों में निराशा हो सकती है. वैसे सब कुछ ठीक रहने के आसार हैं.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोग के लिए ये साल बेहतरीन साल साबित हो सकता है. उन्हें सभी क्षेत्रों में सफलता मिलेगी. आमदनी के स्रोत खुलेंगे और छात्रों को सफलता मिलेगी. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

धनु राशि

धनु राशि के छात्रों के लिए ये साल सफलता लेकर आएगा. प्रेम संबंधों के लिए यह वर्ष सामान्य रहेगा. पेट संबंधी बीमारी में थोड़ी सतर्कता जरूरी है.

मकर राशि

इस राशि के लोग प्रेम सबंध में न ही पड़ें तो बेहतर होगा. आर्थिक मोर्चों पर ये साल सामान्य रह सकता है.

कुंभ राशि

आपके लिए साल हंसते-खेलते बीतेगा। व्यापार और प्रेम संबंधों में सफलता के योग बन रहे हैं. आप उत्साहित रहेंगे.

मीन राशि

मीन राशि के जातक थोड़ी सावधानी रखें तो बेहतर होगा. अनजान लोगों पर भरोसा न करें और प्रेम संबंधों में भी गलतफहमी न पालें.

ये रहे नए साल के संकेत जो कि आपकी राशि के अनुसार बताए गए हैं. और कुछ हो न हो, हिंट्स तो मिल ही गए होंगे कि नया साल कैसा होने वाला है. तो फिर शुरू करें तैयारी.