रोहतास में भीड़ के हाथ लगा उचक्का, खुद को बता रहा है मध्य प्रदेश निवासी

सासाराम (राजेश कुमार) : जिले के चेनारी प्रखंड मुख्यालय में बुधवार को भीड़ के हाथ लगे एक उचक्के की जान बचाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. इस बीच भीड़ की धुनाई से घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस हिरासत में लिया गया युवक खुद को मध्यप्रदेश के गुना जिले के कैंट थाना क्षेत्र के सिंगवासा ग्राम निवासी संतरीलाल का पुत्र सकिन नाम बता रहा है.

घर से सैकड़ों मील दूर चेनारी जैसी जगह में उसकी मौजूदगी की बात किसी को पच नहीं रही है. इसलिए पुलिस उसकी पहचान सुनिश्चित करने के लिए एमपी पुलिस से सम्पर्क साध रखी है. मिली जानकारी के अनुसार कैमूर जिला के निसिजा निवासी शिव नारायण पांडेय चेनारी स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से 12000 रुपये निकाल कर जा रहे थे. तभी फोटो स्टेट की दुकान के समीप पहले से घात लगाए एक युवक पीछे से झोला झपट्टा मारकर उनसे पैसे भरा बैग लेकर भागने लगा.

शोर मचाने पर एयरटेल टावर के समीप चोर को पकड़ा जा सका. बाजार में लोगों की रही भीड़ ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष कुमार गौरव ने बताया कि काफी मशक्कत के बाद उसे भीड़ के चंगुल से मुक्त कराया गया.

उधर पुलिस हिरासत में उसका स्थानीय पीएचसी में इलाज चल रहा है. डॉक्टर ने उसे खतरे से बाहर बताया है. उसकी पहचान सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास जारी है. स्थानीय अधिकारी मध्य प्रदेश की पुलिस से भी संपर्क साध रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*