रोहतास : बाइकर्स गैंग ने किसान से लूटे 50 हजार, हाथ मलती रही पुलिस

loot

सासाराम, राजेश कुमार : जिले के सीमावर्ती दावथ थानाक्षेत्र में शुक्रवार को तीसरे पहर बाइक सवार लुटेरों ने एक किसान से 50 हजार रुपये लूट लिए. लूट का शिकार किसान दावथ स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से अपने खाते से पैसे निकाल कर पैदल अपने घर जा रहा था. बैंक से ही पीछा कर रहे दो की संख्या में हथियार बंद लुटेरों ने सुनसान जगह देख घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लुटेरों का पीछा भी किया, पर हाथ मलते वापस लौट आई.

मिली जानकारी के अनुसार थाना मुख्यालय से महज एक किलोमीटर की दूरी पर दो बाइक सवार हथियार बंद लुटेरों ने एक किसान से हथियार का भय दिखा लगभग पचास हजार रुपये लूट कर फरार हो गए. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने भागने की दिशा में पीछा किया लेकिन खबर लिखे जाने तक पकड़े नहीं जा सके. हालांकि पुलिस ने लुटेरों की पहचान किए जाने का दावा किया है.

देखें- ‘एक शाम शूरवीरों के नाम’ कार्यक्रम की पूरी कवरेज बस एक क्लिक पर   
दावथ थानाध्यक्ष आलोक कुमार सिंह ने बताया कि उसरी टोला निवासी रामबालक सिंह स्थानीय पीएनबी शाखा से 49980 रुपए निकाल कर घर जा रहे थे तभी उसरी पथ में काव नदी के समीप पहले से घात लगाए दो बाइक सवार लुटेरों ने हथियार का भय दिखा पैसे लूट लिए और बिक्रमगंज की तरफ भाग निकले. लूट के शिकार पीड़ित ने भाग कर इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने सूचना पाते ही अपराधियों के भागने कि दिशा में सभी रास्ते सील कर पीछा किया.

सूत्रों के मुताबिक शादी के चल रहे लग्न में चट्टी बाजार में स्थित बैकों से लेनदेन करने वालों की भीड़ बढ़ गई है. पैसे निकासी करने वाले भोले भाले ग्रामीणों की हर गतिविधियों पर लुटेरों की नजर रहती है. और मौका पाकर लुटेरे अपनी करामात दिखा देते हैं. लोगो की मानें तो लुटेरों के बारे में बैंक कर्मियों को सब पता रहता है परंतु वे मुंह खोलने को तैयार नहीं होते. लुटेरों में कुछ ऐसे भी बताये जाते हैं जो बैंक में दलाली के कार्य से जुड़े हुए हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*