रोहतास : थाने में जब्त ट्रक में टकराई कार, एक की मौत दूसरा घायल

bihar hindi news, bihar news, bihar hindi samachar, बिहार हिंदी न्यूज़, बिहार समाचार, बिहार न्यूज़, सासाराम, सासाराम न्यूज़, रोहतास हिंदी न्यूज़

सासाराम, राजेश कुमार : जिले की मुख्य सड़कों पर खड़े किए गए जब्त वाहन लोगों के मौत को आमंत्रण दे रहे हैं. आये दिन वहां सड़क जाम की समस्या उत्पन्न होती है. उतना ही नहीं, अक्सर उनमें टकरा कर तेज रफ्तार वाली गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त होती हैं जिसमें लोग जान गवां रहे हैं. बहुत सारे लोग घायल हो कर पूरी जिंदगी अपंगता का बोझ ढोते रहते हैं. बुधवार की सुबह आरा सासाराम पथ पर अवस्थित अगरेर थाना के सामने इन्ही परिस्थितियों में एक तेज रफ्तार वाली मारूति के 10 कार जब्त ट्रक में समा गयी.

मौत को आमंत्रण दे रहे मुख्य सड़क पर खड़े जब्त ट्रक

कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सवार उसका एक साथी बुरी तरह घायल हो गया. दुर्घटनाग्रस्त कार भी क्षतिग्रस्त हो गयी है. मृतक की पहचान नोखा थाने के शेखपुरवा गांव के निवासी केदार चौधरी के पुत्र रणधीर चौधरी के रूप मे हुयी है, जबकि घायल की पहचान गौतम के तौर पर हुयी है. घायल को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा गया है.

इस संबंध मे प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि सड़क पर एकाएक आए एक बच्चे को बचाने में कार चालक ने अपना संतुलन खो दिया और कार सड़क के आधे हिस्से में खड़े ट्रक में समा गयी. कार में फंसे घायलों को काफी मशक्कत के बाद निकाला गया. जिनमे से एक की मौत हो चुकी थी.

अगरेर के थानाध्यक्ष ने बताया कि वन अधिनियम के तहत जब्त किए गए दर्जनों ट्रकों को थाना परिसर में खड़ा कर पाना संभव नहीं है. ऐसे मे मजबूरी में उन्हें सड़क के किनारे खड़ा किया गया है. इन्हे हटाने की अबतक की तमाम कोशिशें जाया रही हैं. बहरहाल इस घटना में कार चालक के विरुद्ध तेजी और लापरवाही से कार चलाकर दुर्घटना करने के लिए प्राथमिकी दर्ज की गयी है. कार भी जब्त कर ली गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*