नाच के दौरान फायरिंग, डांसर की मौत

सासाराम : रोहतास जिला में सोमवार की देर रात एक तिलक समारोह में फायरिंग के दौरान एक डांसर नैना की मौत हो गयी. डांसर नैना सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमरी टोला की रहने वाली थी. जो सासाराम प्रखंड के ही रामपुर पंचायत के उगर बिगहा गांव में एक तिलक समारोह में अपनी मंडली के साथ गीत-नृत्य का कार्यक्रम करने गयी थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सासाराम प्रखंड के रामपुर पंचायत के उगर बिगहा गांव में एक तिलक समारोह के दौरान नाच-गाना की व्यवस्था की गयी थी. जहां दो पक्षों में मनपसंद गाना और नृत्य देखने के लिए आपस में विवाद हो गया. अब डांसर के लिए असमंजस की स्थिति बन गयी कि किसकी बात सुने और कौन सा गीत प्रस्तुत करे. ऐसी स्थिति में ही कुछ मनचलों ने डांसर नैना के साथ छेड़खानी करने लगे. उसके मना करने के बावजूद दोनों पक्षों से हवाई फायरिंग होने लगी. जिसमें एक गोली डांसर नैना को लग गयी. घटना के बाद घायल अवस्था में डांसर को नारायण मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी मौत हो गयी. मौत के बाद डांसर के परिजनों ने अस्पताल परिसर में जम कर हंगामा किया. बाद में मातमपुर्सी में सासाराम प्रखंड प्रमुख राम कुमारी देवी डांसर के घर पहुचं कर उसके परिजनों को ढाढस बढ़ाते हुए उचित सरकारी सहायता राशि दिलाने का आश्वासन दिया.

dancer 1

विदित हो की रोहतास जिले में बारात और तिलक समारोह के दौरान फायरिंग करने से पहले भी कई बार लोगों की जान जा चुकी हैं. वहीं दो साल पूर्व भी एक डांसर बारात में गोलियों का शिकार होकर असमय काल के गाल में शमा चुकी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*