जोर पकड़ा शराब का कारोबार, होटल से 600 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद

alcohol

सासाराम, राजेश कुमार: पिछले महीने शराब के प्रति सरकार के कड़े हुए तेवर से थमे शराब का कारोबार पुलिस के सुस्त होते फिर से जोड़ पकड़ने लगा है. मंगलवार को जिले से होकर गुजरे हाइवे (जीटी रोड) पर स्थित एक लाइन होटल से अंग्रेजी शराब के 600 बोतल बरामद किये गये. मौके पर मौजूद होटल के मालिक और उन बोतलों को ढोने में प्रयुक्त टाटा माजिक गाडी के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस संबंध में दरिगांव थाने में उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

विदित हो कि कल भी जिले के बिक्रमगंज थाने की पुलिस ने गुप्त सुचना पर करी अपनी कार्रवाई में थानाक्षेत्र के शिवपुर गांव के बाधार में स्थित एक कुए में छिपा कर राखी गयी अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद की थी. रॉयल स्टैग की बरामद की गयी बोतलों को थाना लाने के लिए लाये गए ट्रेक्टर भी कम पड़ गए.

alcohol

आज की कार्रवाई को अंजाम देने वाले दरिगांव के थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि ताराचंडी धाम से कुछ दूर कोटा मौजा में अवस्थित इंडियन होटल की गतिविधियों पर कुछ दिनों से पुलिस की पैनी नजर टिकी हुयी थी. आज शराब से लदी एक गाडी के होटल पर पहुँचने की मिली सूचना पर तत्काल हरकत में आई पुलिस ने धावा बोलकर गाडी को घेर लिया. उसकी तलाशी लेने पर 750 एमएल वाली रॉयल स्टैग की छः सौ बोतलें बरामद हुई. मौके पर ही मौजूद होटल के मालिक मो इम्तेयाज और वाहन चालक साजिद हुसैन को गिरफ्तार कर लिया गया. होटल को सील कर वहा पहरे बैठा दिए गए.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*