रोहतास: डायन होने का आरोप लगा महिला को मारी गोली, बाप-बेटा हिरासत में

रोहतास: रोहतास जिले के दावथ थाना अंतर्गत सोमवार की शाम एक अधेड़ महिला को गोली मारे जाने की खबर है. गोली लगने से घायल 50 वर्षीया राधिका देवी को चिंताजनक हालत में बिक्रमगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना के पीछे महिला पर डायन होने के संदेह की चर्चा है. शक के आधार पर पुलिस ने उसके दो संबंधियों को हिरासत में लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार दावथ थाने के उसरी गांव निवासी गुलाब पासी की पत्नी राधिका शाम के वक्त गांव के बगीचे की ओर गई थी, तभी उसे गोली मारी गई. गोली उसके गर्दन को छेद गयी. आनन फानन में उसे बिक्रमगंज के करुणा अस्पताल लाया गया. जहां डाक्टरों ने गर्दन से गोली निकाला. डाक्टर के अनुसार फिलहाल वह खतरे से बाहर है.

रोहतास : पत्थर माफियाओं का पुलिस पर हमला, 5 जवान घायल, वाहन क्षतिग्रस्त

पुलिस ने बताया कि एक पखवाड़ा पूर्व गांव के ही सुरेश पासी के नवजात शिशु की अचानक हुई मौत को ले उन्हें राधिका पर भूत खेलने का संदेह था. अंधविश्वास से जकड़े सुरेश और उसके पुत्र हरेंद्र पासी मौके की तलाश में थे. आज मौका मिलते उन्होंने घटना को अंजाम दे दिया. दावथ थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में सुरेश पासी और उसके पुत्र हरेंद्र को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है. घटना में प्रयुक्त कट्टा की बरामदगी के प्रयास जारी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*