रोहतास में बिजनेस टाइकून दुधेशवर साह का अपहरण, विरोध में नासरीगंज बाजार बंद

sasaram

सासाराम, राजेश कुमार : रोहतास जिले में फिरौती के लिए होने वाले बड़े व्यवसायियों के अपहरण को भूल चुके जिला वासियों के लिए बुधवार की सुबह दुखदायी साबित हुआ. अपहरण के खौफ से इतर नासरीगंज के बिजनेस टाइकून की पहचान रखने वाले 60 वर्षीय दुधेशवर साव आज अहले सुबह मार्निंग वाक में निकले थे. तभी बिना नंबर वाली स्कार्पियो सवार अपहरणकर्ता ने फिल्मी स्टाइल में उन्हें अपना शिकार बना लिया. यह खबर आग की तरह फैल गई. इसे लेकर व्यवसायियों में रोश का ठिकाना नहीं रहा. विरोध में नासरीगंज की तमाम दुकानें बंद हैं. हर चौक चौराहे पर लोग अपने अपने ढंग से आक्रोश का इजहार कर रहे हैं.

इस संबंध में नासरीगंज के थानाध्यक्ष सम्राट सिंह ने बताया कि थोडी विलंब से मिली सूचना के बावजूद पुलिस ने जिला पुलिस मुख्यालय सहित तमाम थानों को घटना की सूचना देकर खुद हरकत में आ गये. संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. वरीय पदाधिकारी हर वक्त संपर्क बनाए हुए हैं. उनके निर्देश पर कार्रवाई चल रही है.

दुधेशवर साह, नासरीगंज ही नहीं आसपास के कई बाजारों का जाना पहचाना नाम है. नासरीगंज बाजार में उनकी किराने की बडी दुकान है. शहर के अन्य हिस्सों में उनके गोदाम हैं. लोगों की मानें तो पिछले दो महीने से यहां अंतर जिला आपराधिक गिरोह ने अपनी गतिविधियां बढा रखी थी. इसी दौरान गेहूं लदे ट्रक के चालक दल के सदस्यों का अपहरण कर की घटनाओं को अंजाम दिए. उक्त गिरोह का संपर्क सीमावर्ती बक्सर और भोजपुर से पाया गया.

हालांकि लूटा गया गेहूं भी बरामद हुआ परंतु उसमें शामिल अपराधियों तक कानून का हाथ नहीं पहुंच पाने से उनके हौसले बढते गये. व्यवसायियों ने आज की घटना को पुलिस की संवेदनहीनता करार देते हुए अल्टीमेटम के तौर 48 घंटे का समय दिया है. ऐसा नहीं होने पर वे सीधी कार्रवाई करेंगे.

धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*