भाई की हत्या में दोषी मुलाजिम हिरासत से फरार, गिरफ्तारी के लिए पुलिस मार रही छापा

सासाराम, राजेश कुमार : सासाराम कोर्ट परिसर से शुक्रवार को अंतिम पहर में हत्या के मामले में दोषी करार दिया गया मुलाजिम पुलिस हिरासत से भाग निकला. अपने ही भाई की हत्या करने वाले शहर के ही बढ़ईया बाग निवासी रमेश सिंह नामक युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जगह जगह छापे मार रही है.

मिली जानकारी के अनुसार यहां के फास्ट ट्रैक कोर्ट 2 में लंबित सत्र वाद संख्या 88 / 15 में चले विचरण के बाद आज उसमे फैसला सुनाया गया. 25 मई 2014 की रात स्थानीय बढ़ईया बाग मुहल्ले में मुन्द्रिका सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

यह भी पढ़ें: सासाराम में ट्रेन से कटकर नवदंपति ने किया सुसाइड, सच खंगालने में जुटी पुलिस

सासाराम नगर थाने में दर्ज कांड संख्या 442/14 में मृतक के सौतेले भाई रमेश सिंह और उसके दोस्त हरेंद्र सिंह सहित कुछ अन्य लोगों को अभियुक्त बनाया गया था. आज न्यायालय में पीठसीन अधिकारी रवींद्र मनी त्रिपाठी ने कोर्ट में मौजूद अभियुक्त रमेश सिंह व हरेंद्र सिंह को हत्या का दोषी करार देते हुए संदेह उपस्थित रमेश को हिरासत में लेने का आदेश दिया.

कोर्ट में मौजूद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया. उसे जेल भेजने की चल रही प्रक्रिया के बीच ही रमेश पुलिस कर्मियों को झांसा देकर भाग निकलने में कामयाब हो गया. इस संबंध में सासाराम के एसएसपी राजेश कुमार ने बताया कि फरार कैदी की गिरफ्तारी के हर संभव प्रयास जारी है.

देखें विडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*