सासाराम: जज के बैंक खाते से उड़ा लिए 20 हजार रुपये, जांच में जुटी पुलिस

judge, bank account, पुलिस जांच, cheated, rohtas news, bihar samachar, hindi news, bihar hindi samachar

सासाराम, राजेश कुमार : कोर्ट में बहस के दौरान अक्सर वकीलों को कहते सुना गया है ‘योर आनर इज एक्सपर्ट ऑफ ऑल द एक्सपर्ट’. पर मंगलवार को सासाराम के एक जज के साथ घटी एक घटना ने उस कहावत को झुठला दिया.

हुआ यू कि, आज दिन के 11 बजे यहां के फास्ट ट्रैक कोर्ट के जज रवींद्र मनी त्रिपाठी के मोबाइल पर 8335080076 नंबर से फोन आया. सामने वाले ने खुद को स्थानीय स्टेट बैंक का अधिकारी बताते हुए कहा कि उनके एटीएम को नए सिरे से जारी करना है. इसलिए उसका डीटेल बताइए.

यह भी पढ़ें: सासाराम में ट्रेन से कटकर नवदंपति ने किया सुसाइड, सच खंगालने में जुटी पुलिस

जानें क्या है मामला: 

जज साहब आसानी से विश्वास कर उसे सब कुछ बता दिए. थोड़ी ही देर बाद उनके मोबाइल पर उनके स्टेट बैंक के खाता न. 11432756384 से बीस हजार रुपये डेबिट होने का मैसेज मिला.

पुलिस की कार्रवाई शुरू:

तत्काल उन्होंने पुलिस बुलायी और छानबीन शुरू हो गई. इस संबंध में स्थानीय मॉडल थाने की पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दिया है. जबकि जज साहब खुद ही बेचारे बने दिख रहे हैं. उनके सहयोगी जज इस घटना को अपने बीच चर्चा का विषय बनाए हुए हैं.

बैंक के अधिकारी ने बताया कि अक्सर अपने ग्राहकों को बैंक अपनी तरफ से ऐसे फोन को अनसुना करने की हिदायत देता रहता है. बैंक कभी भी किसी ग्राहक से उनके एटीएम का डीटेल नहीं मांगता है. फिर भी इस मामले में बैंक पुलिस का हर तरह से सहयोग करने के लिए तैयार है.

देखें विडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*