सासाराम : 36 घंटे बाद निकली नहर में डूबी कार, पिछली सीट पर पड़ी थी युवक की बॉडी

सासाराम, crime news, car, recoverd, drowned, deadbody, पिछली सीट, 36 घंटे, police investigation, sarasam news, crime, hindi news, bihar news

सासाराम, राजेश कुमार : बड़ी खबर आ रही है सासाराम से. 36 घंटे पूर्व नहर में गिरी कार को काफी मशक्कत के बाद गुरुवार को पानी से बाहर निकाला गया. रजिस्ट्रेशन नंबर UP 70 BB 7877 वाली भूरे रंग की ऑल्टो कार के युवा मालिक सोनू कुमार का शव कार की पिछली सीट पर पड़ा मिला. स्थायी रूप से कोचस थाने के मझौली गांव के निवासी सुरेश यादव अपने पुत्र सोनू सहित पूरे परिवार के साथ सासाराम शहर के तकिया मुहल्ले में रहते थे. परिजनों ने इसे सोची समझी हत्या का आरोप लगाते हुए सासाराम मुफस्सिल थाने में सोनू के मित्रों पर ही हत्या की साजिश रचने की आशंका जाहिर करते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है.

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात सासाराम शहर के उत्तरी क्षेत्र से गुजारी हाई लेवेल कैनाल के पक्का बैंक से गुजरने वाली एक कार के नहर के उफनते पानी में गिरने की सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना पर पहुंची पुलिस की रात में और बुधवार को पूरे दिन कार को ढूंढने का आधा अधूरा प्रयास कारगर नहीं हो पाया. इस बीच सोनू के परिजन को उन्हीं का कार होने की शंका को बल मिलने लगा.

यह भी पढ़ें:

सासाराम : अब सिविल कोर्ट के कामकाज पर नजर रखेगी ‘तीसरी आंख’, लग रहे हैं CCTV कैमरे

आज सुबह से ही परिजनों की पहल पर कुराइच से लेकर मुरादाबाद तक के नहर के पानी में गोताखोरों को लगाया गया. तब शेरशाह कॉलेज और मुरादाबाद के बीच बने घाट के पास कार के डूबे होने का पता चला. फिर पुलिस की मौजूदगी में जेसीबी मशीन की मदद से कार बाहर निकाली गयी. इस पूरी कार्रवाई को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी.

सोनू के भाई पप्पू ने बताया कि सोनू छोटी मोटी ठेकेदारी किया करता था. फिलहाल वह गैस लाइन के चल रहे गेल इंडिया के कार्य में जुटा हुआ था. मंगलवार की सुबह अहरांव और बारेवा के दो सोनू एवं मझौला के रंजन कुमार नामक तीन मित्रों के साथ अपनी कार से मुगलसराय दवा लेने घर से निकला था. जो लौट कर नहीं आया. एक कार के नहर में डूबने की मिली सूचना पर उनकी शंका बढ़ी जो आज सच साबित हुई. उन्होंने उसके मित्रों पर ही साजिश रचकर हत्या कर साक्ष्य छिपाने का आरोप लगाया.

इस पूरी कार्रवाई में मौजूद रहे सासाराम के एएसपी राजेश कुमार ने कहा कि पहली नजर में मिले साक्ष्य को जुटा कर इस मामले की तहकीकात शुरू कर दिया गया है. एक को हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया गया है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*