ब्यूटी पार्लर में लगी आग, मचा भगदड़

sasaram

सासाराम (राजेश कुमार): सासाराम के गौरक्षिनी मोहल्ले में स्थित लक्मे के ब्यूटी पार्लर में बुधवार को दो पहर में लगी आग से भगदड़ मच गयी. समय से अग्निशमन दस्ते के पहुचने से आग पर काबू पाया जा सका. तबतक पार्लर में रखे अधिकांश सौन्दर्य प्रसाधन जल कर ख़ाक हो चुके थे. आग लगने के कारणों में शोर्ट सर्किट शामिल बताया जाता है.

हाल के महीनो में ब्रांडेड कंपनी लक्मे ने जिला मुख्यालय में अपना ब्यूटी पार्लर खोला था. लग्न के मौसम होने से कुछ ही समय में इसका नेम फेम फ़ैल गया. नतीजा हुआ कि शादी के लिए दुल्हन को इस पार्लर में सजा धजा कर शादी के मंडप में ले जाया जाने लगा. उक्त पार्लर के ठीक बगल में पंजाब नेशनल बैंक की गौरक्षिनी शाखा के होने से बिल्डिंग से निकलते धुआं और आग की लपटे देख लोगों ने समझा कि बैंक में ही आग लगी है. थोड़ी देर बाद स्थिति स्पष्ट हो सकी.

sasaram

मौके पर आये पार्लर के मालिक अभिमन्यु कुमार उर्फ़ डब्लू ने बताया कि प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट से ही आग लगने की संभावना प्रतीत हो रही है. आग से पार्लर में सौन्दर्य के काम आने वाले लाखों के कीमती प्रसाधन जल कर बर्बाद हो गए है. भगवान की कृपा रही जो आज भारी लग्न नहीं था. वरना महिलाओं की भीड़ होने से परेशानी बढ़ सकती थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*