आपसी विवाद में पति ने कर दी पत्नी की हत्या, फिर लोगों ने पीट-पीटकर पति को भी मार डाला

सासाराम, रोहतास न्यूज़, हत्या, क्राइम, हृदय विदारक घटना, क्राइम न्यूज़, हिंदी न्यूज़, बिहार हिंदी न्यूज़, समाचार

सासाराम, राजेश कुमार: रोहतास जिले के मुख्यालय सासाराम के पास ही अवस्थित विश्रामपुर टोला में शनिवार को घटी एक हृदय विदारक घटना ने सामाजिक तानाबाना पर गंभीर सवाल खड़ा कर दिया है. छोटी छोटी बातों को ले पति पत्नी एक दूसरे के जान के प्यासे हो जा सकते हैं. शायद ही कोई इसकी कल्पना की होगी. मामला सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विश्रामपुर टोला से जुड़ा है जहां नट समुदाय के लोग रहते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार बाल बच्चेदार अधेड़ उम्र के दम्पति के बीच छोटी सी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि गोपाल नट नमक व्यक्ति ने अपनी 50 वर्षीया पत्नी दुर्गावती देवी के सिर पर लोहे के रॉड से वार कर दिया. घायल महिला का अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत की खबर सुनकर टोले के लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. लोगों ने गोपाल को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया. जिससे उसकी भी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:

सासाराम : स्कूली बच्चों ने खाई कसम, पेड़ लगाने की निभाएंगे रस्म

इस संबंध में थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने साक्ष्य मिटाने की भरपूर कोशिश की. पर सख्ती बरतने पर सच्चाई सामने आ गयी.

बहरहाल दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. इस संबंध में दो प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. एक मे पत्नी की हत्या के लिए मृत गोपाल को अभियुक्त बनाया गया है तो दूसरे में गोपाल की हत्या के लिए अग्यात ग्रामीणों को अभियुक्त बनाया गया है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*