एनएसयूआई ने जलाया नीतीश कुमार का पुतला

सहरसा (मनीष सिंह):  भाजपा के साथ मिलकर मुख्यमंत्री का शपथ लेने के विरोध में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार का पुतला दहन किया. गंगजला चौक पर आयोजित पुतला दहन के मौके पर एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश सचिव केशर कुमार सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की अगुवाई में सूबे की जनता ने साम्प्रदायिक ताकतों के खिलाफ महागठबंधन को बहुमत दिया था. लेकिन उन्होंने जनमत की अवहेलना करते हुए महागठबंधन को छोड़कर साम्प्रदायिक के साथ सरकार बना लिया. उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार को हिम्मत है तो उन्हें चुनाव मैदान में जाना चाहिए.
एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रतिनिधि मनीष कुमार ने महागठबंधन को छोड़कर भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने का फैसला नीतीश कुमार के विश्वासघात को दर्शाता है. जिसे राज्य की जनता माफ नहीं करेगी. पूर्व जिलाध्यक्ष सुदीप कुमार सुमन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा डीएनए में गड़बड़ी की बात कही गयी थी. जिसे नीतीश कुमार ने सिद्ध कर दिया.
इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने आक्रोश व्यक्त करते हुए नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस मौके पर पर सुरज कुमार झा, आलोक राज, विकास पिंटू, गोलु, राजेश रंजन यादव, रूपेश रंजन, संदीप, लक्की झा, टुनटुन कुमार, शिवम झा, सहित मो मोइउद्दीन, बैजनाथ झा, प्रकाश झा, बंटी कुमार सिंह मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*