कैमूर के कुदरा में मिला रोहतास के युवक का शव, पुलिस को है एक लड़की की तलाश

सासाराम: रोहतास जिले के कोचस थानाक्षेत्र के सेमरिया छलका के एक 35 वर्षीय युवक का शव सोमवार को समीपवर्ती कैमूर जिले के कुदरा प्रखंड मुख्यालय में मिला. मृतक की पहचान धर्मेंद्र चौबे के रूप में हुयी है जो दिल्ली में किसी निजी कंपनी में काम करता था. गत एक महीने पूर्व वह घर से दिल्ली के लिए निकला था. प्रथमदृष्टया हत्या से जुड़े मामले में पुलिस को एक लड़की की तलाश है जिसके साथ मृतक की तस्वीर शव के पास से मिली है.
मिली जानकारी के अनुसार आज कुदरा प्रखंड परिसर में स्थित कृषि भवन के पास एक क्षत—विक्षत शव के पड़े होने की पुलिस को सूचना मिली थी. विलंब से मौके पर गयी पुलिस ने उसे अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू किया. वहां बिखरे पड़े समान को भी जब्त कर लिया.
कुदरा थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि ग्रामीणों ने सुबह के दस बजे फोन से सूचना दी थी कि एक व्यक्ति की लाश पड़ी है. वहां पहुंचा तो एक व्यक्ति की लाश कृषि भवन के बगल में पानी में पड़ी थी. उसका पूरा शरीर पानी से उजला हो गया था. उसके बैग से ताराचंडी धाम के कुछ फोटोग्राफ्स भी मिले हैं जो 29 जुलाई के हैं. संभावना व्यक्त की जा रही है कि 30 जुलाई को यहां कोई घटना घटित हुई है. मृतक के बैग से पासबुक और कुछ डॉक्यूमेंट मिले हैं. आसपास सल्फास के तीन खाली पैकेट भी पड़े मिले. फिलवक्त कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकता है कि हत्या हुई या व्यक्ति ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली है. परिजनों को सूचना दे दी गई है.
बता दें कि उसके बैग से फोटोग्राफ मिले हैं. फोटोग्राफ में मृतक के साथ एक लडकी और एक लडका है. लडका तो सेमरिया छलका का रहने वाला है जो सासाराम में रहता है. लड़के के अनुसार मृतक एक लड़की के साथ शनिवार को उसके रूम पर आया था. दो घंटे रुकने के बाद तीनों ताराचंडी धाम दर्शन करने चले गए. लडकी को वह नहीं जानता है. शादीशुदा मृतक के घर में उसकी मां और एक बेटी रहती थी. उसकी पत्नी की मृत्यु दो वर्ष पुर्व हो चुकी है. चार भाईयों में ये छोटा था. तीन भाई पंजाब में रहते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*