सासाराम में जुनूनी युवकों की टोली ने वृद्ध को पीट-पीट कर मार डाला

सासाराम (राजेश कुमार) : लोगों के तेवर का आजकल कोई ठिकाना नहीं है. कब वे जुनूनी हो जाय पता नहीं. सोमवार को सासाराम के मुरादाबाद गांव में अचानक हुई एक घटना ने सबको हैरत में डाल दिया है. सड़क पर चलते समय गड्ढे से निकले पानी के छींटे को मुद्दा बना बाइकों पर सवार युवकों की टोली ने एक वृद्ध की पीट-पीट कर हत्या कर दी. हत्या से उपजे तनाव का आलम है कि दो गांवों के बीच ठन गयी है. मृत जय गोविंद महतो तकिया मुहल्ले के निवासी थे. हमलावरों के सीमावर्ती मुरादाबाद के होने के शक को ले तकिया के लोगों ने सासाराम बक्सर-सड़क को जाम कर पुलिस प्रशासन को सकते में डाल दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को तीसरे पहर जय गोविंद महतो अपने पुत्र विनोद के साथ बाइक पर कोई समान लेने मुरादाबाद जा रहे थे. रास्ते में बढ़इया बाग मोड़ पर स्थित सड़क के एक गड्ढे में उनकी बाइक के गिरने से उससे निकले पानी के कुछ छींटे दूसरी तरफ से गुजर रही बाइक सवारों की टोली पर पड़ गयी. बस इसी बात को ले मुरादाबाद नहर पुल के पार करते पीछे से कई बाइकों पर आई युवकों की टोली विनोद पर टूट पड़ी. किसी तरह उनके चंगुल से छूट कर उसके भागते ही युवक उसके पिता पर टूट पड़े. लात घुसा, से पीटते हुए जय गोविंद को मौत के घाट उतार दिया. मृतक की गांव में सामाजिक कार्यों के लिए अच्छी खासी पहचान थी.

https://bit.ly/2mYZzIp

इस खबर के फैलते ही तकिया के सैकड़ों लोग मौके पर जुट कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों का आरोप है कि मुरादाबाद के कुछ लड़के बालू वाले ट्रकों से रंगदारी वसूलते हैं. उनका इस पूरे क्षेत्र में दहशत है. पुलिस भी उन्हें संरक्षण देती है. इस घटना के पीछे भी उन्हीं का हाथ है.

मौके पर पहुंचे सासाराम के एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक के साथ रहे पुत्र विनोद से हुई पूछताछ में उसने हमलावरों को चेहरे पहचानने का दावा किया. हमलावरों की पहचान सुनिश्चित करने में पुलिस जुट गयी है. सड़क जाम हटाने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल बुलाए गए हैं. लोगों को समझाया जा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*