हथियार के बल पर दिन-दहाड़े लाखों की लूट

सासाराम : रोहतास जिला में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला लगातार बढ़ता चला जा रहा है. जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के बिक्रमगंज-मलियाबाग मुख्य पथ पर अलीगंज गांव के पास अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी से हथियार के बल पर दिन-दहाड़े लाखों रूपये एवं स्वर्ण आभूषण लूट लिया. लूट के बाद अपराधी मौका से भागने में सफल हो गये.

थानाध्यक्ष महेश प्रसाद साह ने बताया कि दावथ थाना क्षेत्र के सुन्दर गांव निवासी धर्मेन्द्र कुमार दिन के तीन बजे अपने बाईक से बैग में लगभग 30 हजार रुपये के जेवर तथा 90 हजार नगदी रूपये लेकर बिक्रमगंज जेवर खरीदने जा रहा था कि सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के अलीगंज गाँव और जमोढी गांव के मोड़ के समीप एक बाईक पर सवार तीन अपराधियों ने देसी हथियार कट्टा भिड़ा कर बैग और रुपये लेकर भाग निकलने में कामयाब हो गये. बैग देने से पूर्व धर्मेंद्र ने अपराधियों के साथ हाथापायी भी की लेकिन दो की संख्या में होने और हथियार के बल पर अपराधी लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये. घटना की सूचना मिलने पर सूर्यपुरा थाना की पुलिस पहुंची.

रोहतास जिला के एसपी मानवजीत सिंह ढ़िल्लों ने घटनास्थल पहुंच मामले की जांच करने और तहकीकात में आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए इलाके की नाकाबंदी कर सभी वाहनों की तलाशी लेना पुलिस ने शुरू कर दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*