नक्सलियों की टोह में पुलिस की छापेमारी

सासाराम: रोहतास जिला के नक्सल प्रभावित विशेष प्रखंडों यथा नौहट्टा, रोहतास और तिलौथू प्रखंड के पहाड़ी इलाकों में नक्सलियों की टोह में सीआरपीएफ व पुलिस के जवान गुरूवार की रात सर्च अभियान चलाया। नक्सलियों के बढ़ते उत्पात को लेकर नौहट्टा एवं रोहतास प्रखण्ड के कैमूर पहाड़ी पर बसे गांवों एवं जंगलो में जिला की पुलिस टीम और सीआरपीएफ के जवानों द्वारा संयुक्त छापेमारी अभियान गुरुवार की रात्रि में शुरू किया गया। nakshli-sas

बताते चले की मंगलवार की रात टीपीसी नक्सलियो के बुधुआ गांव में आने के बाद से ही गांव और सीमावर्ती इलाकों में दहशत फ़ैल गया था। नक्सलियों ने दो दिन पूर्व गांव में प्रवेश के साथ ही हवाई फायरिंग करके लोगों में दहशत फैलाने की कोशिश भी की थी, इसके साथ ही पूर्व से उनके टारगेट में रहे समाजसेवी, पुलिसिया सूत्र और पाएसओ के जवान सहित वैसे अन्य लोग गांव छोड़ भाग खड़े हुए थे। जिसे लेकर एएसपी मो0 सोहैल के नेतृत्व में पहाड़ी गांव बुधुआ, धनसा, नकटी, भवनवा, कपरफुटी, कछुआर, चाकडीह, रेहल समेत दर्जन भर गांवों एवं जंगलो में छापेमारी की जा रही है। छापेमारी अभियान में सीआरपीएफ 47वीं बटालियन के सहायक समादेष्टा, बंजारी सीआरपीएफ कैंप के भाष्कर राव, रोहतास थाना एवं नौहट्टा थाना प्रभारी संजय कुमार के कई एसआई वीरेश कुमार, धीरेंद्र कुमार, राकेश बघेल एवं सीआरपीएफ के सैकड़ों जवान समेत कई अन्य लोग भी शामिल रहे।

हालांकि पुलिस के संयुक्त अभियान और छापेमारी के बाद भी अभी तक कुछ बरामदगी की सूचना प्राप्त नहीं है। छापेमारी का नेतृत्व कर रहे एएसपी अभियान मो. सोहैल ने बताया कि छापेमारी अभियान आगे भी जारी रहेगी। इस इलाके में नक्सलियों की गिरफ्तारी या उनके आत्मसमर्पण तक कार्ऱवाई जारी रहेगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*