रोहतास पुलिस का मोलभाव करते ऑडियो वायरल

सासाराम : रोहतास पुलिस अपने नित्य-नये कारनामों के लिए अक्सर चर्चा में बनी रहती है. अभी कुछ ही दिन पूर्व जिले के चेनारी थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले पुलिस कर्मियों के ट्रक चालकों से रूपए वसूलने के मामले की खबर प्रदेश स्तर पर चर्चित रहा था. न्यूज चैनलों सहित प्रिंट और सोशल मीडिया पर जमकर खबरें वायरल हुई थीं.

तब खबर के बाबत आलाधिकारियों ने मामले की जांच करा कर दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की बात कही थी, लेकिन नतीजा अब तक सिफर ही रहा. वहीं ताजा मामले में एक अब फिर चेनारी से थाने के ही एक अवर निरीक्षक के द्वारा शनिवार की सुबह में एक कोयला लदे ट्रक को छोड़ने के एवज में 3000/ रूपए मांग की गयी है. जिस व्यक्ति से रूपये की मांग की गयी उसी ने रिकार्ड कर  ऑडियो वायरल कर दिया.

हद तो तब होती है जब ट्रक मालिक भभुआ प्रखंड के सह पति होने के साथ राजनीतिक पकड़ भी रखते हैं. कोयला लदे ट्रक को जांच के नाम पर पहले तो पूरे दिन रखा गया. जब मालिक ने अपने पास सारे सही दस्तावेजों का हवाला दिया तो मोल भाव की जाने लगी. इस बात की  पुष्टि भभुआ प्रखंड प्रमुख पति कमलेश सिंह ने स्वयं की है. उनका कहना है कि पहले तो 10 हजार की डिमांड की गयी थी, जो घट कर 3000 तक बड़े साहब को देने को लेकर बात बनी. बहरहाल इस ऑडियो ने दूसरी बार चेनारी थाने की पुलिस को कटघरे में खड़ा कर दिया है, वहीं लोगों को जिले के पुलिस अधिकारियों से जवाब सहित कड़ी कार्रवाई का इंतजार है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*