सड़क हादसे में सैप जवान की मौत

सासाराम : रोहतास जिला के दरिगांव थाना में तैनात सैप जवान बलवीर सिंह की मौत मंगलवार को एक सड़क दुर्घटना में हो गयी. जानकारी के मुताबिक मंगलवार को सुबह एनएच- 2 पर आइसोलेक्स प्लांट सासाराम के दक्षिण महरनियां गांव के समीप डेहरी-ओन-सोन की तरफ से तेज रफ़्तार से आ रही ट्रक नंबर UP-72T 9817 ने दरीगांव थाना में कार्यरत सैप जवान 50 वर्षीय बलबीर सिंह को जोरदार टक्कर मार दी.

बलवीर सिंह पिता- गुरूनाम सिंह मूल रूप से पंजाब के संगरूर जिला के मनेर कटला थाना के हुसैनापुर गांव के रहने वाले थे. जो पंजाब से बिहार के स्पेशल फौज सैप में अपनी ड्यूटी दे रहे थे. अभी हाल में ही उनकी पोस्टिंग नक्सल प्रभावित दरिगांव थाना में हुई थी. टक्कर मारने वाले ट्रक को तो जब्त कर लिया गया है. लेकिन उसका चालक मौका देख भागने में सफल हो गया. घटना के बाद बुरी तरह से घायल व गंभीर अवस्था में जवान को सदर अस्पताल सासाराम ले जाने के क्रम में ही उनकी मृत्यु हो गयी.sadsa

थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सहित दरिगांव थाना के अन्य कर्मियों ने बलवीर सिंह की मौत पर दुख जताते हुए कहा कि वे एक हंसमुख और मिलनसार व्यक्ति थे. असमय एक दुर्घटना में साथी के अचानक चले जाने से सिपाहियों में भी दुख का माहौल बना रहा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*