386 लीटर विदेशी शराब बरामद

समस्तीपुर/वारिसनगर : थाना क्षेत्र के पुरनाही गांव में सोमवार की गुप्त सूचना के आधार पर हुए छापेमारी में पुलिस ने 43 कार्टून में रखे कुल 386 लीटर शराब की बरामदगी की है. इस बावत थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रसाद रवि ने बताया है कि गुप्त सूचना के आधार पर मिली जानकारी के अनुसार पुरनाही पंचायत के वार्ड 2 के पछियारी टोला स्थित लभट्टा के परमानंद सिंह के इकड़ी खेत में छापेमारी की गयी. जहां से शराब के तीन कार्टून बरामद की बरामदगी हुई.

वहां मौजूद लोगों ने पुरनाही के रत्नेश कुमार द्वारा यहां शराब छिपाकर रखने व बेचने की बातें कही. फिर पूरबाड़ी टोला के पिता-पुत्र बैधनाथ महतो व ओमप्रकाश महतो के द्वारा भी शराब का कारोबार करने की जानकारी मिलने पर उसके घर पर भी छापेमारी की गयी. जहां घर के पीछे स्थित लकड़ी के ढेर के नीचे व सूखे कुएं में 40 कार्टून शराब की बरामदगी हुई.

samastipur

इन्होंने सभी 43 कार्टून में इम्पेरियर ब्लू के 750 एमएल का 120 बोतल व 180 एमएल का 144 बोतल तथा राॅयल स्टेग के 750 एमएल का 360 बोतल पाया गया है. इन्होंने उक्त तीनों अवैध कारोबारी पर प्राथमिकी की बातें कहते हुये आगे भी निरंतर छापेमारी जारी रहने की बातें कही है. इस छापेमारी में थानाध्यक्ष के साथ पुअनि शंभू आचार्या, सपुअनि मदनलाल यादव, मो मन्नान, चन्द्रवीर कुमार सोनू, धर्मेन्द्र पासवान सैफ के जवान व गृहरक्षक आदि शामिल रहे.

जीआरपी ने भी पकडा 22 बोतल शराब
समस्तीपुर प्रतिनिधि के मुताबिक मंगलवार को कई ट्रेनो की रूटीन जांच-पडताल के दौरान जीआरपी ने दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन पर गंगा सागर एक्सप्रेस से 22 बोतल शराब बरामद किया है. इसमें दो कारोबारियो को भी गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि नए साल के अवसर पर इसे बेचने के लिए आसनसोल से ला रहा था.