पुलिस छापेमारी में 87 लीटर विदेशी शराब, 1—1 कार व बाइक बरामद, छह तस्कर गिरफ्तार

समस्तीपुर (राजू गुप्ता): जिले के दलसिंहसराय अनुमंडल पुलिस के द्वारा दो अलग-अलग स्थानों पर की गयी छापेमारी में अवैध विदेशी शराब बरामद करने में सफलता मिली है. मौके से कार एवं एक बाइक जब्त करने के साथ ही पुलिस ने छह तस्करों को गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ संतोष कुमार के नेतृत्व में शराब की बरामदगी एवं धंधेबाजों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के प्रतिफल के रुप में शराब बरामद करने के अलावा धंधे से जुड़े लोगों को हाजत के भीतर पहुंचाने में पुलिस को सफलता लगातार मिल रही है.

प्रदेश में शराबबंदी के बावजूद दलसिंहसराय अनुमंडल क्षेत्र में अवैध रुप से अंग्रेजी शराब का भंडारण, बिक्री व इसकी खपत पर पूर्ण रोक नहीं लग सकी है. दो -चार दिन के अंतराल पर ही अनुमंडल के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शराब की बरामदगी इसका प्रमाण है. लोगों की मानें तो दलसिंहसराय राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवस्थित होने से शराब तस्करों का यह पसंदीदा जगह बना हुआ है.


शनिवार को शहर के पास स्थित शंभुआ गांव स्थित गाछी में लगी ऑल्टो कार से पुलिस ने कार्टून में रखे 52.140 लीटर शराब बरामद की. मौके से कार एवं एक बाइक जब्त करने के साथ ही पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया. पकड़े गये लोगों का नाम सरायरंजन थाने के झखड़ा निवासी उमेश झा व शिवशंकर पासवान के अलावा शंभुआ निवासी बबलू सिंह बताया गया है.

एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि पकड़े गये इन लोगों की निशानदेही पर उजियारपुर थाने के चंदौली गांव में छापेमारी कर कार्टन में रखे 35़.240 लीटर शराब पुलिस के द्वारा बरामद की गयी है. यहां से भी तीन तस्करों को पुलिस ने पकड़ा है. पकड़े गये लोगों में पप्पू सहनी, कमलेश सहनी के अलावा एक नाबालिग भी शामिल है.
दलसिंहसराय थाना पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुनि सह थानाध्यक्ष नरेश पासवान एवं उजियारपुर के एसआई अनिल कुमार के अलावा दर्जनों पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

मोदी नहीं बिहार भाजपा के नेताओं से खफा हैं अनंत सिंह, चपरासी दे गया था कार्ड

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन

धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)