समस्तीपुर में अपराधियों का तांडव लगातार जारी, 10 दिनों में सात हत्या

समस्तीपुर (राजू गुप्ता) : जिले में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. समस्तीपुर में फिर से अपराधियों ने कहर बरपाते हुए एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. मामला वारिसनगर के कुसैया का है जहां चार की संख्या में अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. मृतक युवक कल्याणपुर थाना क्षेत्र ध्रुवगंवा गांव के वैद्यनाथ राय बताया गया है.

फरवरी माह के 10 दिनों में जिले के अंदर अपराधियों ने सात हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया है. ताबड़तोड़ हो रही हत्या की घटनाओं को सुन जिलेवासियों में दहशत का माहौल बन गया है. सभी अपने आपको असुरक्षित समझने लगे है. घटना के संबंध में बताया गया कि 4 की संख्या में अपराधियों ने युवक को गोली मारी थी. जिसमे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर लाया गया.

घायल युवक की गम्भीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया. गम्भीर रूप से घायल युवक पटना पहुंच भी नही पाया. रास्ते में ही उक्त युवक ने दम तोड़ दी. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय वारिसनगर थाना और सदर डीएसपी मौके पर पहुंच जांच में जुट गयी थी.

समस्तीपुर : कार्यो में पारदर्शीता लाने के लिये रेलवे के ‘स्फूर्ति एप’ का ट्रायल शुरू

वही इस मामले में सदर डीएसपी मो तनवीर ने बताया कि घटना के सम्बंध में अभी कुछ बताना जल्दीबाजी होगी. वैसे पूर्व से चली आ रही आपसी रंजिश में हत्या करने की बात सामने आ रही है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट चुकी है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर घटना का उदभेदन कर लिया जायेगा.