भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी पहुंचे अपने विधानसभा क्षेत्र, की मां दुर्गा की पूजा अर्चना

समस्तीपुर (राजू गुप्ता) : मंत्री हो या संतरी सभी को माँ के दरबार में माथा टेकना ही पड़ता है. मंत्री को अपनी चिंता के साथ-साथ प्रजा की भी चिंता करनी चाहिए. उनके सुख-समृद्धि के लिए मन्नत मांगनी चाहिए. प्रजा खुशहाल रहेगी तभी राजा – मंत्री भी सुखी-सम्पन्न रहेगी. उक्त बातें बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी ने अपने विधानसभा क्षेत्र में पूजा अर्चना का दौरान कही. 

बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने जिले के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र में लगभग सभी पूजा स्थल पर जाकर माँ दुर्गा की पूजा अर्चना की. इस दौरान उन्होंने कहा कि माँ दुर्गा की शक्ति अपरंपार है. उनकी कृपा जिस पर बन जाए वह माला-माल है. जिस पर माता की कृपा नहीं हो तो वह जीवन भर कष्ट में जीवन व्यतीत करता रहता है. यही वजह है कि माता रानी के दरबार में राजा हो या रंक सभी सभी लोग बराबर है.
माता रानी के पूजा अर्चना के लिए भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने अपने सभी समर्थकों के साथ विभिन्न दुर्गा पूजा स्थलों पर जाकर पूजा अर्चना किए और मंत्री जी ने माता रानी से बिहार की खुशहाली की कामना की. मंत्री हजारी ने लोगों से मिलकर सभी पूजा स्थल पर शुभकामनाएँ भी दिए. लोगों ने भी मंत्री हजारी को पूजा के समय में क्षेत्र में पधारने के लिए साधुवाद दिया है. लोगों ने भी उनपर मैया की कृपा बरसे इसकी कामना की.
खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में 
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा