समस्तीपुर : मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सरायरंजन पहुंचे डीएम, लिया योजनाओं का जायजा

जायजा लेते डीएम प्रणव कुमार

समस्तीपुर/सरायरंजन : समीक्षा यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आगामी 16 दिसंबर को समस्तीपुर के बाद सरायरंजन पहुंचकर विभिन्न योजनाओं की समीक्षा करेगें. इसको लेकर मंगलवार की शाम समस्तीपुर डीएम प्रणव कुमार ने सरायरंजन पहुंचकर पूरा किये गये कार्यों  एवं चल रहे योजनाओं की जानकारी लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया. डीएम ने सरायरंजन स्थित केदार संत रामाश्रय महाविद्यालय में चल रहे कार्य को देखते हुए कई आवश्यक निर्देश देते हुए इसे युद्ध स्तर पर पूरा करने का शख्त आदेश दिया है.

इसके साथ ही डीएम ने कालेज परिसर मे पंडाल निर्माण के अलावा बन रहे मंच को ईट जोड़कर उसकी उंचाई को बढ़ाने का निर्देश दिया. साथ ही परिसर में हो रहे चहारदीवारी एवं कॉलेज भवन के रंग रोहण आदि को देखकर कॉलेज के मैदान को भी पूरी तरह सफाई कराने का आदेश दिया है.

इससे पूर्व एडीएम ने भी चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया. इसमें मुख्य रूप से सरायरंज के बगल में स्थित झखरा गांव के वार्ड नम्बर 06 एवं 10 में शौचालय निर्माण  एवं  हर घर नल का जल के कार्यो का निरीक्षण करते हुए कई आवश्यक निर्देश दिये हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी को ले जिला से लेकर प्रखंड स्तर तक के सभी आधिकारी दिन-रात अधूरी पड़ी परियोजनाओं को पूरा कराने में ही लगे हुए है. चर्चा है कि चूंकि विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी का यह कार्यक्षेत्र है. इसलिये मुख्यमंत्री इस क्षेत्र में पधार रहे है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*