भ्रूण हत्या मानवता का अभिशाप, इस बुराई को दूर करने के लिए आगे आयें स्वयंसेवक

समस्तीपुर/दलसिंहसराय : स्थानीय आरबी महाविद्यालय की एनएसएस इकाई द्वारा मनाये जा रहे राष्ट्रीय युवा सप्ताह अंतर्गत आज पांचवें दिन एनएसएस पार्क में ‘भ्रूण हत्या समाज के लिए अभिशाप’ विषय पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया. इसकी अध्यक्षता महाविद्यालय के प्रधानाचार्य आनंद मोहन झा ने की. श्री झा ने इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुये समाज की इस बुराई को दूर करने के लिए स्वयंसेवकों को आगे आने का आह्वान किया.

संगोष्ठि के मुख्य अतिथि सह पूर्व विधायक दुर्गा प्रसाद सिंह ने भ्रूण हत्या को मानवता का अभिशाप बताते हुये समाज पर इसके फैलते दुष्प्रभाव की विस्तृत रूप से चर्चा की. संचालन करते हुए कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ महेशचंद्र चौरसिया ने कहा कि भ्रुण हत्या एक घृणित पाप है. अगर अपनी सोच में परिवर्तन कर इस पर गंभीरता से अमल न किया गया तो आने वाले दिनों में यह विनाश का कारण साबित होगा.

संगोष्ठी में उपस्थित अतिथि एवं उपस्थित एनएसएस कार्यकर्ता

इस अवसर पर डॉ संजीव कुमार साह ने भी अपने विचार रखे. मौके पर डॉ संजय झा, अश्विनी कुमार, सुशील, त्रिलोकी नाथ, मौसमी कुमारी, रीता, वर्षा, लक्ष्मी, अनु, खुशबू, विभा, अमित कुमार, राजा, राहुल, मनीष, गौतम आदि उपस्थित थे. धन्यवाद ज्ञापन दलपति गौरी शंकर ने किया. समस्तीपुर: बच्चों में कुपोषण की रोकथाम को लेकर निकाली गई जागरूकता रैली