ताजपुर में बाइक एक्सीडेंट : 3 घायल, दो गंभीरावस्था में डीएमसीएच रेफर

समस्तीपुर (राजू गुप्ता) : जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र में होली के दिन एक सड़क हादसा की बुरी घटना घटित हुई है. उक्त घटना ताजपुर के भेरोखरा चौक पर हुई है. जहां दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गयी. जिसमें तीन युवक बुरी तरह घायल हो गये. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायलों को रेफरल अस्पताल ताजपुर पहुंचाया.

जहां घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया. दो घायलों की स्थिति नाजुक देख उसे सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया. सदर अस्पताल में भी घायलों की नाजुक स्थिति को देख चिकित्सक के द्वारा दरभंगा रेफर कर दिया गया. घायल युवको में से एक की पहचान भेरोखडा ब्रहामण टोला निवासी नन्दलाल ठाकुर के 24 वर्षीय पुत्र आशिष कुमार एवं दूसरा भेरोखरा माली टोला निवासी शंकर पांडे के करीब 23 वर्षिय पुत्र मनोज कुमार के रूप में की गई है.

जानकारी मिलने पर रवि कुमार दूबे एवं भाकपा माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने तत्काल सदर अस्पताल पहुँचकर परिजनों को खबर, प्राथिक उपचार कराने के बाद ऐंबुलेंस की व्यवस्था कर दरभंगा बेहतर इलाज के लिए भेजवाने में सहायता की.जबकी तीसरा पंकज कुमार का इलाज ताजपुर में जारी है.रेफर दोनों घायलों को हेड इंजूरी बताया गया है.