भिरहा में कल से गायब किशोर का शव पोखर से निकला, मचा हाहाकार

समस्तीपुर/रोसड़ा (राजू गुप्ता): थाना क्षेत्र के भिरहा गांव में कल गुरुवार की शाम से गायब किशोर का शव आज पोखर से निकलने पर गांव में हाहाकार मच गया. मृतक 12 वर्षीय किशोर लखिन्द्र पंडित वार्ड नं.13 निवासी बूटन पंडित का पुत्र बताया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक किशोर कल गुरुवार की शाम से ही लापता था. छठ मनाने में मशगूल एवं गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम होने के कारण रात में किशोर की खोजबीन परिवार वालों ने नहीं की थी.शुक्रवार की सुबह आज जब अर्ध्य देने के समय भी किशोर पोखर पर नहीं पहुंचा तो परिजनों की चिंता बढ़ी.

उसके बाद खोजबीन किया गया. सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने वालों से पूछा गया. आस-पड़ोस एवं गांव में खोजा गया. किशोर का कहीं पता नहीं चल पाया. तो परिजनों का माथा ठनका. उन्हें याद आया कि शाम में अर्ध्य देने के समय पोखर में घुसा हुआ था. उसके बाद से ही वह नजर नहीं आया.

ये सोचकर परिजन कई लोगों के साथ पोखर पर पहुंचे और पोखर में किशोर की खोज प्रारम्भ की गई. कुछ घंटों की मेहनत के बाद किशोर का शव पोखर में से निकाला गया. शव निकलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस को सूचना देकर ग्रामीणों के सहमति पर किशोर का दाह संस्कार में परिजन जुट गए है.