जिलास्तरीय तरंग प्रतियोगिता में 8 छात्र-छात्राओं का सम्मान समारोह

समस्तीपुर/सरायरंजन : जिले के सरायरंजन प्रखंड के गंगापुर स्थित मध्य विद्यालय में शनिवार को जिलास्तरीय तरंग प्रतियोगिता में सफल प्रखंड के आठ छात्र-छात्राओं के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस अवसर पर आयोजित समारोह की अध्यक्षता करते हुये डीडीओ अखिलेश ठाकुर ने कहा कि जिला स्तर पर आयोजित तरंग प्रतियोगिता में इस बार प्रखंड के आठ बच्चों ने अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है. सभी सफल प्रतिभागियों को सम्पूर्ण प्रखंडवासियों की ओर से हार्दिक बधाई और ढे़र सारी शुभकामनाएं.

वहीं अपने सम्बोधन में संकुल समन्वयक कुमार गौरव ने कहा कि प्रखंड के बच्चों ने जिलास्तरीय तरंग प्रतियोगिता में बिना कोई विशेष प्रशिक्षण के जो सफलता अर्जित की है, वह सराहनीय है. इसके पूर्व जिलास्तरीय तरंग प्रतियोगिता में सफल सभी आठ बच्चों को मेडल एवं पाठ्यसामग्री देकर डीडीओ अखिलेश ठाकुर ने सम्मानित किया.

सम्मानित किये गये बच्चों में कविता लेखन में उमवि, अरमौली के छात्र असीम आनंद प्रथम एवं मवि गंगापुर की छात्रा विजय नंदिनी द्वितीय, क्विज प्रतियोगिता में उमवि लाटबसेपुरा की छात्रा शबनम कुमारी तृतीय, वर्ड कम्पटीशन में उमवि गंगापुर गोपालपुर के छात्र दिवाकर राज द्वितीय, कबड्डी में उमवि बरबट्टा के छात्र मो. एहसान एवं मवि सरायरंजन के छात्र अली हसन, 100 मीटर की दौड़ में अल्फा मध्य विद्यालय बी. एलौथ के छात्र पप्पू कुमार द्वितीय तथा कबड्डी में बालिका वर्ग में उमवि रसलपुर की छात्रा नीतू कुमारी के नाम शामिल हैं.

मौके पर शिक्षक विनोद कुमार झा, बालदेव राम, संजीत कुमार, अनवार आलम, मो. सनाउल्लाह, मो. शमीम अतहर, सूर्य नारायण सिंह सहित सैकड़ों छात्र-छात्राएंे मौजूद रहे.

VIDEO : बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने जब हलकी बात की, तो पिल पड़े तेजस्वी यादव..

VIDEO : बैंक में अपना पैसा रहते हुए भी कैश के लिए भटक रहे हैं लोग…

VIDEO : #जहानाबाद में वोट के ठीक पहले #भूमिहार समाज का गुस्सा कैसे पिघलाया #जदयू ने, बता रहे हैं #लाइवसिटीज के न्यूज रुम से साहेब अली…