समस्तीपुर में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, दोनों तरफ से दर्ज हुई प्राथमिकी

लाइव सिटीज, समस्तीपुर: मोहिउद्दीननगर के कुरसाहा गांव के समीप स्थित प्रसिद्व ब्रहमडाकनी मां के दरबार में दो गुट आपस मे भीड़ गए. यह मारपीट तक पहुंच गई. दोनों गुटों में जमकर हुई मारपीट में कई लोग जख्मी हुए. घटना का कारण शादी ब्याह के क्रम में पूजा अर्चना के दौरान डीजे साउंड ले जाने को लेकर हुआ है.

अलग-अलग दर्ज कराई गई प्राथमिकी में आठ लोगों को आरोपित किया गया है. हरैल के इंदुराज पासवान की ओर से दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि भतीजे की शादी के अवसर पर व्रहमडाकिनी मां के दरबार में समाज के अन्य लोगों के साथ पूजा अर्चना करने गए थे. आरोप है कि पप्पू कुमार राय, सुशील कुमार, नीतीश कुमार, संतोष सहनी, रौशन कुमार वहां पहुंचकर महिला के साथ डांस करने की जीद ठान दी.

मना किया तो जाति बोधक शब्द के साथ गाली देते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया. वहीं दूसरी ओर कुरसाहा के पप्पू कुमार के द्वारा दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि हरैल के कुछ लोग डीजे साउंड पर बीच सड़क पर नाच गा रहे थे. वे मोहिउद्दीननगर बजार से अपने घर लौट रहे थे.

जहां उनके द्वारा साइड देने की बात कही गई तो हरैल के इन्द्रा देवी, अनिता देवी,चन्द्रवती देवी मेरे साथ मारपीट करते हुए जेब में रखे 6 हजार रुपये छीन लिया. थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण ने बताया कि देवता पूजा के समय रास्ते के विवाद को लेकर यह मारपीट हुई है. प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*