होनहार बिहारी क्रिकेटर के घर जश्न, अनुकूल राय के दादा-दादी को बधाई देने पहुंचे लोग

समस्तीपुर/रोसड़ा(राजू गुप्ता): आज मंगलवार को अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप का अहम मुकाबला हुआ. सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम की भारत के हाथों बुरी तरह शिकस्त हुई. इसकी खुशी में आज फिर भिरहा गांव में जश्न मनाया गया. आपको बता दें कि अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में खेल रहा वंडर ब्वॉय अनुकूल राय भ्रिरहा का ही होनहार खिलाड़ी है.
गांव के बच्चों का एक बड़ा झुंड क्रिकेटर अनुकूल के घर पर भी चौकड़ी जमाये हुए था. बधाई देने वाले के साथ नाच भी जम कर चला.

आज खेले गए महत्वपूर्ण मैच में रोसड़ा के लाल ने ऑलराउंडर प्रदर्शन करते हुए अच्छी बैटिंग की. 33 रनों का योगदान टीम में दिया. जबाब में बैटिंग करने उतरी पाकिस्तान की लचर स्थिति को देखते हुए अनुकूल को मात्र 2 ओवर की ही गेंदबाजी करने का मौका मिला. 2 ओवर की गेंदबाजी में भी अनुकूल ने 1 विकेट झटक डाला. अपने कोटे का 10 ओवर गेंदबाजी करने को अगर मिलता तो अनुकूल की झोली में कई विकेट देखने को मिल सकते थे.

अनुकूल राय के गांव जीत का जश्न

अपने लाल की टीम का फाइनल में प्रवेश सुनिश्चित होता देखते ही परिजनों में खुशी की लहर दौड़ गयी. परिवार व गांव के लोगों का कहना था कि छोकरों ने कमाल कर दिया. पाकिस्तान की टीम की मिट्टी पलीद कर दी. हमारे बच्चों से पाकिस्तान की टीम शर्मनाक ढंग से हारी है. इस हार की टीस लंबे समय तक पाकिस्तान की टीम को होती रहेगी. गांव के लोगों ने जमकर भांगड़ा डांस किया.

अनुकूल राय के गांव जीत का जश्न

टीम के जीत पर अनुकूल के बाबा और दादी काफी प्रफुल्लित थे. दरवाजे पर बैठकर सभी आगंतुकों का गर्मजोशी के साथ अभिनन्दन करते नजर आए. गांव के लाल की कामयाबी पर ग्रामीणों में भी गजब का उत्साह था. गांव में खूब जश्न मनाया गया.

देखें VIDEO : शिक्षा तो बहाना है, मिलकर चुनाव लड़ना है ! 

बधाई देने वालों में दुर्गा बाबू, समाजसेवी राजमणि राय, धीरज राय, बुधन मिश्रा, गोपाल राय, संतोष कुमार( एडवोकेट), संतोष राय, राजेश ओझा (रोसड़ा बीजेपी प्रभारी), साकेत बिहारी मिश्र, टिंकू राय समेत दर्जनों ग्रामीण शामिल थे.

समस्तीपुर: कल्याणपुर में बच्चों में कुपोषण से बचाव को लेकर निकाली गई जागरुकता रैली