आॅटो पलटने से दबकर एक बच्चे की मौत, विरोध में सड़क जाम

समस्तीपुर/दलसिंहसराय : अनुमंडल के उजियारपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत महिसारी गांव की सड़क पर मंगलवार की दोपहर आॅटो के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक ढाई वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गयी है. इस घटना से आक्रोशित होकर स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया. इससे आने-जाने वाले लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है.
दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गयी थीं. सूचना पाकर जाम स्थल पर पहुंची उजियारपुर थाने की पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया. साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्रवाई करते हुए इसे पोस्टमार्टम हेतु समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक बच्चा चमथा दियारा निवासी रघुवीर राय का पुत्र धर्मवीर कुमार बताया गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक रघुवीर राय की पत्नी रीता कुमारी रक्षा बंधन में अपने पिता भुवेश्वर राय के घर महिसारी आई हुई थी.
इसी क्रम में आज चमथा जाने के लिए अपने पुत्र धर्मवीर के साथ एक आॅटो में सवार होकर दलसिंहसराय आ रही थी. इसी क्रम ने गांव के हरिपुर पुल के समीप आॅटो चालक ने एक वाहन से ओवर टेक करने का प्रयास किया. इसी क्रम में आॅटो सड़क किनारे गड्ढ़े में पलट गया जिसके कारण बच्चे का सर आॅटो से दब गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*