समस्तीपुर में ट्रक ने 15 वर्षीय बच्ची को मारा ठोकर, अस्पताल में भर्ती

समस्तीपुर/दलसिंहसराय: शहर में मैट्रिक की परीक्षा आज से शुरू हो गयी है. इसको लेकर आज पूरा दिन शहर में जाम की स्थिति बनी रही. ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गयी. यहां तक की सवारी क्या पैदल भी लोगों को एक जगह से दूसरी जगह जाना मुश्किल साबित हो रहा था. इसी भीड़ को लेकर एक ट्रक के धक्के से थाना क्षेत्र की चकनवादा की रहने वाली मो.फरीद की 15 वर्षीय पुत्री रुकसार खातून गंभीर रूप से घायल हो गयी. लोगों ने इसे इलाज के लिये दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां इसकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है.

परिजनों का बताना है कि रूकसार खातुन अपने घरेलू काम से बाजार आयी हुई थी. घर लौटने वक्त उसके साथ गुदरी बाजार के पास यह हादसा हो गया. सुचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लिया और लोगों की मदद से घायल रुकसार खातून को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया है.

लोगों का कहना है कि ऐसी स्थिति में पुलिस की सड़कों पर पर्याप्त व्यवस्था होनी चाहिये थी. ताकि आने-जाने में लोगों को सहुलियत होती. लेकिन आज कहीं भी ट्रैफिक व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिये किसी भी सड़क पर पुलिस क्या एक होमगार्ड का जवान भी नहीं दिखा. जिससे यह घटना हुई है. यहां यह बता दें कि शहर के महावीर चौक पर पुलिस चौकी बनी हुई है. लेकिन यहां हमेशा ताला बंद ही रहता है और उसके सामने कई ठेला लगाकर लोगों द्वारा अपनी दुकानें आराम से चलायी जा रही है.