अमर शहीद अखिलेश राय वेलफेयर फाउंडेशन के कार्यालय का हुआ शुभारंभ

समस्तीपुर(राजू गुप्ता): प्रखंड के मगरदही ख़रीदबाद में आज रविवार को स्वयंसेवी संस्था ‘अमर शहीद अखिलेश राय वेलफेयर फाउंडेशन ‘के कार्यालय का शुभारंभ समारोहपूर्वक किया गया. मौके पर काफी संख्या में क्षेत्र के राजनीतिक दल व सामाजिक लोग मौजूद थे. उपस्थित लोगों ने इसे एक सराहनीय पहल बताया. कार्यालय का उद्घाटन स्थानीय विधायक सह आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ता अख्तरुल इस्लाम शाहीन, जिला परिषद अध्यक्ष प्रेमलता और नगर परिषद अध्यक्ष तारकेश्वरनाथ गुप्ता ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया.

विधायक शाहीन ने दी शुभकामनाएं

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विधायक शाहीन ने कहा कि अखिलेश राय गरीब गुरबों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहा करते थे. इसलिए उनके नाम पर शुरू हुए इस संस्था के माध्यम से भी उनके अधूरे कार्य को पूरा करने का काम हो, यही उनकी शुभकामना है. जिला परिषद अध्यक्ष प्रेमलता ने भी कहा कि यह संस्था सामाजिक सरोकार से जुड़े मुद्दों पर अपना कार्य करेगी. आगत अतिथियों का स्वागत शिक्षक अवधेश राय, मुखिया संघ की जिलाध्यक्ष खुशबू कुमारी और समाजसेवी विमलेश राय ने किया.

समारोह के दौरान फाउंडेशन के संचालक ने फाउंडेशन के कार्य योजना, लक्ष्य व मकसद पर विस्तृत रूप से चर्चा की. कहा कि सामाजिक सरोकार को प्राथमिकता दी जायेगी. मौके पर बीजेपी जिलाध्यक्ष रामसुमरन सिंह, नगर परिषद उपाध्यक्ष शारिक रहमान लवली, रालोसपा अध्यक्ष अनन्त कुशवाहा, जेडीयू नेता दिलीप साह, युवा राजद जिलाध्यक्ष अमरेश राय, शिवशंकर राय, समाजसेवी धर्मेन्द्र कुमार, पार्षद रिंकू कुमारी, राहुल कुमार, अमित कुमार मुन्ना समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित थे. इनके अलावे काफी संख्या में क्षेत्र के सामाजिक व राजनीतिक दल के कार्यकर्ता मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*