कांग्रेस पार्टी ने कुमारी रत्ना को मनोनीत किया सोशल मीडिया राज्य समन्वयक…

समस्तीपुर: बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने समस्तीपुर निवासी कुमारी रत्ना को सोशल मीडिया का राज्य समन्वयक मनोनीत किया है. बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के आई टी सेल अध्यक्ष ई. संजीव सिंह के हस्ताक्षर से जारी पत्र के माध्यम से यह जानकारी प्राप्त हुई है. कुमारी रत्ना से पार्टी की नीतियों को जन—जन तक पहुंचाने एवं राहुल गांधी का हाथ मजबूत करने की अपेक्षा की गई है. कुमारी रत्ना के मनोनयन पर पार्टी के अधिकारियों ने प्रसन्नता प्रकट की है और उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की है.

कुमारी रत्ना, कांग्रेस पार्टी सोशल मीडिया राज्य समन्वयक
बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी की तरफ से जारी पत्र

शहर के कर्पूरी मार्केट में लगी आग, मोबिल दुकान खाक में तब्दील
शहर के फुट ओवर ब्रिज से सटे कर्पूरी मार्केट में आज दोपहर बाद भीषण आग लग गयी. स्थानीय लोगों एवं फायर बिग्रेड की मदद से मार्केट में स्थित अन्य दुकानों को तो किसी तरह जलने से बचा लिया गया. लेकिन एक मोबिल की दुकान पूरी तरह जलकर खाक हो गई. बताया गया है कि इससे दुकानदार को लाखों की क्षति हुई है. आग लगने का कारण बिजली का शॅार्ट सर्किट बताया गया है. आग लगने के कारण मार्केट के आसपास अफरातफरी की स्थिति मच गयी.

कर्पूरी मार्केट समस्तीपुर में लगी आग

स्थानीय लोगों ने बताया कि मार्केट के उपरी मंजिल पर स्थित एक दुकान से लोगों ने धुआं निकलते देखा. इसे देख काफी संख्या में लोग जुट गये और अपने स्तर से आग पर काबू करने का प्रयास करने लगे. बावजूद इसके आग की लपटें बढ़ती ही गयीं और दुकान में रखे मोबिल से भरे सभी डब्बे एवं ड्राम जलकर पूरी तरह राख हो गए.

कर्पूरी मार्केट समस्तीपुर में लगी आग

इसी बीच सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड के कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग की लपटों पर काबू पा लिया. वर्ना इस मार्केट में स्थित लगभग आधे दर्जन अन्य दुकानें भी इसकी लपेट में आ जाती. घटना की जानकारी पर प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुये थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*