ऑटो व पिकअप की टक्कर में पति-पत्नी घायल, पति का हालत गंभीर

समस्तीपुर/सरायरंजन : प्रखंड के मुसरीघरारी थाना अंतर्गत एनएच 103 के धर्म कांटा के पास आज शाम एक ऑटो में सामने से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दिया. ऑटो पर बैठे सरायरंजन थाने के गांव पुर गांव के निवासी नरेश कुमार झा एवं इनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी. यह संयोग ही था कि ऑटो पर मात्र दो ही लोग घटना के समय बैठे हुए थे. वर्ना पिछले महीने हुई इसी तरह की एक घटना जिसमें एक दर्जन से अधिक लोगों की मौत हुई थी. उसी की आज भी पुनरावृति हो जाती.

बताया गया है कि दोनों पति-पत्नी ऑटो में बैठ कर अपने गांव शहर से जा रहे थे. इसी बीच धर्म कांटा के पास सामने से आ रही एक पिकअप ने ऑटो में ठोकर मार दिया. ऑटो पर बैठा इसका चालक ठोकर लगने से सड़क के किनारे फेंका गया. जबकि ऑटो में बैठे पुर गांव के नरेश कुमार झा एवं इनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी.

घटना को अंजाम देने के बाद पिकअप का चालक गाड़ी लेकर भाग जाने में सफल हो गया. इधर, स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को तत्काल मुसरीघरारी के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है. प्राथमिक उपचार के बाद नरेश कुमार झा की पत्नी की स्थिति काफी गंभीर देखते हुए इन्हे दूसरे जगह रेफर कर दिया गया है. इधर, मौके पर पुलिस पहुंचकर ऑटो को जब्त कर लिया है. पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में लग गयी है.